WWE NXT स्टार ने खुलासा किया है कि वह रेसलमेनिया के एक मैच में मल्टी-टाइम वर्ल्ड और यूनिवर्सल चैंपियन द बीस्ट ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते हैं।

ये NXT सुपरस्टार रेसलमेनिया में ब्रॉक लेसनर से लड़ना चाहता है।

WWE NXT स्टार ने खुलासा किया है कि वह रेसलमेनिया के एक मैच में मल्टी-टाइम वर्ल्ड और यूनिवर्सल चैंपियन द बीस्ट ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते हैं।

अप्रैल में गोल्ड ब्रांड के लिए डेब्यू करने के बाद से कर्रियन क्रोस को अविश्वसनीय रूप से मजबूती से बुक किया गया है, और बहुत ही जल्द वह NXT टाइटल के लिए चुनौती देने की ओर अग्रसर है।

गोरिल्ला पोज़िशन पॉडकास्ट के साथ बात करते हुए, क्रोस ने कहा कि रेसलिंग के सबसे बड़े मंच पर एक मैच के लिए उनकी नज़र ब्रॉक लैसनर पर है। क्रोस ने कहा:

“आपने रेसलमेनिया कहा था? मैं कहूंगा कि ब्रॉक लैसनर। आप उसे किस तरह मापते है, यह संदर्भ पर निर्भर करता है। जिस तरह से आप महसूस करेंगे कि मेज़रमेंट स्टिक कैसे मापती है जो किसी और के द्वारा किए गए तरीके से अलग हो सकती है, है ना? मेरे लिए, मेज़रमेंट स्टिक अनिवार्य रूप से वह होगी जो एक इमारत में सबसे अधिक आकर्षित कर सकती है और जो सबसे अधिक ध्यान आकर्षित कर सकती है। मुझे लगता है कि वह एक व्यक्ति है जिसने खेल मनोरंजन को पार किया है। वह मेनस्ट्रीम एंटरटेनमेंट में है। मुझे लगता है कि हमारे व्यवसाय में इस तरह के आंकड़े बहुत महत्वपूर्ण हैं। हमें हमेशा नए प्रशंसकों की जरूरत है। हम हमेशा नए प्रशंसक बनाना चाहते हैं। मुझे लगता है कि कई ऐसे लोग हैं जो हार्डकोर फैंस को नॉनस्टॉप रूप से एंगेज कर सकते हैं, आसानी से, कोई समस्या नहीं है, फिर ऐसे लोग हैं जिनके पास मैनइवेंट की मनोरंजन अपील है। द रॉक ऐसे व्यक्ति है, मैं कहता हूं कि क्योंकि ध्यान और रुचि पैदा करने के मामले में, मुझे लगता है कि वह हॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता हैं। वह यहां से ही गया था। अगर कोई इस व्यवसाय में मिल रही पूर्ण सफलता का अनुकरण करना चाहता है, तो मैं कहूंगा कि द रॉक इज द मैन। “

इस प्रकार क्रॉस सीधे ही अपनी नजर मैन स्ट्रीम पर दौड़ा रहे है देखते है आगे उनका फ्यूचर क्या होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *