5 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर को “Clash at the Castle” में जीतना चाहिए।

Drew McIntyre – हाल ही में हुए WWE किंग और क्वीन ऑफ द रिंग ने शानदार मैचों और यादगार लम्हों के साथ मनोरंजन की एक शानदार रात पेश की। यह एक यादगार शाम थी, जिसमें एक बड़ी घोषणा भी की गई। आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट “क्लैश एट द कैसल” में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का मुकाबला डेमियन प्रीस्ट के साथ वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप के लिए होगा।

यह मुकाबला और भी खास हो जाता है क्योंकि यह मुकाबला ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के होमलैंड ग्लास्गो, स्कॉटलैंड में हो रहा है।

आइए जानते हैं क्यों ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को Clash at the Castle इस मुकाबले में जीत दिलाई जानी चाहिए।

5. ऐतिहासिक क्षण की ओर बढ़ते हुए:

WWE ऐसे ऐतिहासिक क्षण बनाने में माहिर है जो किसी कैरेक्टर या इरा (युग) को परिभाषित करते हैं। अपने होमटाउन में वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप जीतना ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के लिए एक ऐतिहासिक क्षण होगा।

यह न सिर्फ ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को टॉप पर ले जाएगा बल्कि “Clash at the Castle” को भी WWE के लिए एक यादगार इवेंट बना देगा।

4. भविष्य में McIntyre Vs Gunther का मुकाबला सेट करने के लिए।

Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की जीत उन्हें समरस्लैम में Gunther के खिलाफ एक बहुप्रतीक्षित मैच के लिए तैयार कर सकती है।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और Gunther पहले भी शानदार मैच दे चुके हैं। इन दोनों के बीच चैंपियनशिप के लिए होने वाला मुकाबला समरस्लैम को और भी रोमांचक बना देगा। चूंकि मैकइंटायर चैंपियन होंगे तो इस मुकाबले में दांव ज्यादा होंगे।

3. डेमियन प्रीस्ट की मौजूदा कमजोरियाँ:

डेमियन प्रीस्ट का चैंपियन के रूप में अब तक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उनके सेगमेंट दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रहे हैं। ऐसे समय में जब WWE का कारोबार फलफूल रहा है, एक मजबूत और करिश्माई चैंपियन होना बहुत जरूरी है।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) इस समय अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं, और उन्हें चैंपियन बनाना चैम्पियनशिप को नई ऊर्जा दे सकता है।

2. मुक्ति और विरासत:

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का वर्ल्ड चैम्पियनशिप के साथ पहला रन पूरी तरह से सफल नहीं रहा, जबकि उन्होंने वो टाइटल WWE के सबसे बड़े नाम Brock Lesnar को हराकर हासिल किया था।

इसके अलावा यह वह समय था जब महामारी के कारण बिना लाइव दर्शकों के शो हुआ करते थे। हालांकि ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने रेसलमेनिया में खिताब जीता था, लेकिन उनका शासनकाल बहुत कम समय चला, जिसने उनकी विरासत को मजबूत करने में कुछ खास मदद नहीं की।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) लाइव दर्शकों के पूर्ण समर्थन के साथ एक उचित चैंपियनशिप रन के हकदार हैं। Clash at the Castle में हार, उनकी पिछली असफलताओं के बाद, उनकी धारा और विरासत को नुकसान पहुंचा सकती है। ग्लास्गो में खिताब जीतना उनके लिए मुक्ति का क्षण होगा और उन्हें एक टॉप WWE सुपरस्टार के रूप में स्थापित करेगा।

1. होमटाउन हीरो का क्षण:

“Clash at the Castle” ग्लास्गो में हो रहा है, जो “स्कॉटिश साइकोपेथ” ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का होमटाउन है। मैकइंटायर की जीत पर दर्शकों की प्रतिक्रिया शानदार होगी, और यह क्षण WWE इतिहास में सबसे यादगार क्षणों में से एक बन सकता है।

“द स्कॉटिश साइकोपैथ” को हमेशा से ही अपने होमटाउन में जबरदस्त समर्थन मिला है। क्लैश एट द कैसल में, यह समर्थन अभूतपूर्व होगा। मैकइंटायर के लिए यह मैच जीतना और भी खास होगा, क्योंकि वह इसे अपने लोगों के सामने जीतेंगे। भीड़ का उत्साह मैकइंटायर को प्रेरित करेगा और उन्हें जीत के लिए प्रेरित करेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *