चोट से उबरे MJF ने AEW में धमाकेदार वापसी की और अपनी सेहत का दिया अपडेट।

पिछले साल AEW Worlds End PPV के बाद कई चोटों से जूझ रहे MJF ने कई महीनों का ब्रेक लिया था। हाल ही में उन्होंने Double or Nothing PPV में शानदार वापसी की और छह महीनों में अपना पहला मैच खेला। अब उन्होंने अपनी सेहत के बारे में भी पुष्टि कर दी है।

19 जून के AEW डायनामाइट एपिसोड में, MJFर रश (Rush) एक रोमांचक मैच में आमने-सामने हुए जिसने शो की शुरुआत की। यह मुकाबला तेज एक्शन और दोनों रेसलर्स के बीच लगातार हमलों से भरा रहा। अंत में, MJF ने अपने दमदार फिनिशर के साथ जीत हासिल की।

Fox 5 न्यूयॉर्क को दिए इंटरव्यू में MJF ने अपनी चोट से वापसी पर चर्चा की और अपनी कमबैक को लेकर आत्मविश्वास और उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

MJF ने कहा,

"मैं 110 मिलियन प्रतिशत देने के लिए तैयार हूं। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं बहुत अच्छा दिख रहा हूं। ईमानदारी से कहूं तो क्या हम इन लोगों की झलक देख सकते हैं? मेरा मतलब है, चलो। मैं तैयार हूं। मैं बिल्कुल तैयार हूं।"

अब MJF का सामना 30 जून को होने वाले फॉरबिडन डोर (Forbidden Door) पे-पर-व्यू इवेंट में हेचिसरो (Hechicero) से होगा।

यह देखना होगा कि आखिर “द साल्ट ऑफ द अर्थ” (The Salt of The Earth) का “द अलकेमिस्ट” (The Alchemist) के खिलाफ प्रदर्शन कैसा रहता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *