AEW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) ने अपना रिटर्न किया।

सीएम पंक (CM Punk) वर्तमान में AEW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं, लेकिन वह कुछ समय से TV पर नहीं दिखाई दे रहे थे। परंतु इस हफ्ते के डायनामाइट में सब बदल गया।

जॉन मोक्सली और क्रिस जैरिको ने इस हफ्ते डायनामाइट के मैन इवेंट में एक खून से भरे मैच में लड़ाई करी। फिर जेरिको द्वारा टैप आउट करने के बाद एक विवाद हुआ जिसके परिणामस्वरूप पूरा रिंग कई सारे स्टार से भर गया और जबरदस्त हाथापाई हुई क्योंकि जेरिको एप्रिसिएशन सोसाइटी रिंग में जेरिको को बचाने आ गई थी।

उस तरफ से जॉन मॉक्सले के समर्थन में भी Claudio Castagnoli, और कई रेसलर आ धमके। इन दोनो टीमों में लड़ाई चल ही रही थीं की अचानक सीएम पंक (CM Punk) का म्यूजिक बज गया और वो रिंग की तरफ दौड़ेते हुए आए, ताकि वो मोक्सली को बचा सकें।

सीएम पंक (CM Punk) ने एक एक कर पूरी जेरीको की टीम को रिंग से बाहर फेका उसके बाद जॉन मोक्सली के साथ उनका आमना-सामना हुआ। कुछ देर बाद मोक्सली उन्हे एटीट्यूड से मिडिल फिंगर दिखा कर चले गए।

अंत में सीएम पंक (CM Punk) ने दर्शको का अभिवादन किया और उन्होंने रिंग के चारों ओर कूदकर साबित कर दिया कि उनकी पांव की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। सीएम पंक की वापसी को देखकर फैंस खुश थे, लेकिन वहां कमेंट्री में यह भी नोट किया गया था कि वह अभी रिंग एक्शन के लिए तैयार नहीं हैं।

आप नीचे cm punk का रिटर्न देख सकते है।

Video Credit -AEW

Leave a Comment