यह WWE दिग्गज गंथर (Gunthar) के साथ मेच लड़ना चाहता हैं।

गंथर (Gunthar) को उनके NXT यूके के दिनों में वाल्टर के नाम से जाना जाता था और उन्होंने NXT UK चैंपियन के रूप में 870 दिनों तक राज कर इतिहास रच दिया था। वह NXT टेकओवर 36 में इल्जा ड्रैगुनोव से खिताब हार गए, जिसने प्रशंसकों को चौंका दिया था।

अब गंथर (Gunthar) मेन रोस्टर के अंदर आ चुके हैं और मैन रोस्टर के अंदर कई ऐसे कई ऐसे रेसलर है जो उनसे मैच लड़ने की इच्छा जता चुके हैं। अब इस लिस्ट में एक दिग्गज का नाम और शामिल हो गया है WWE के दिग्गज एजे स्टाइल्स भी गंथर (Gunthar) का सामना करना चाहते हैं।

Image Credit – WWE

गंथर (Gunthar) और लुडविग कैसर ने इस साल की शुरुआत में फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन से अपने मेन रोस्टर की शुरुआत की और तब से वह इस ब्रांड पर मुख्य आधार रहे हैं।

इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बनने के बाद, गंथर (Gunthar) को चैंपियन के रूप में बहुत मजबूती से बुक किया गया है। WWE के द बम्प पर बोलते हुए , रेसलिंग जगत के दिग्गज एजे स्टाइल्स ने कहा है कि उनका मानना है कि भविष्य में वह गंथर (Gunthar) के साथ एक मैच में निश्चित रूप से होंगे।

“ज़रूर, यह होने वाला है, कभी न कभी, यह निश्चित रूप से होगा। मुझे लगता है कि जिन चीजों से मुझे दूर रहना चाहिए, अगर मैं ऐसा कर सकता हू तो उनमें से यह एक है – उसका (गंथर) का भारी भरकम चॉप (हाथ से सीने पर जोर से मारना) मेरे सीने पर आ रहा है। हालांकि मेरे साथ यह बहुत बार हुआ है, यह रेसलिंग का हिस्सा है। लेकिन, यार, यह अच्छा नहीं लग सकता।”

गंथर (Gunthar) WWE क्लैश एट द कैसल या 3 सितंबर को शेमस के खिलाफ अपने खिताब की रक्षा करने के लिए तैयार हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वह अपना खिताब बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

Leave a Comment