एलेक्सा ब्लिस की WWE TV से अनुपस्थिति का संभावित कारण सामने आया।

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) कई सालों से WWE विमेन डिवीजन का एक अहम हिस्सा रही हैं और उन्होंने खुद को विमेंस डिवीजन की हाइलाइट्स में से एक बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। वह पूर्व रॉ और स्मैकडाउन महिला चैंपियन भी रह चुकी हैं और WWE टेलीविजन का मुख्य आकर्षण बनी हुई रहती हैं।

मई में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने WWE टेलीविजन पर अपनी वापसी की थी। तब से उसने कई मैचों में हिस्सा लिया है और कई फ्यूड में भी शामिल रही हैं। एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) WWE के बाहर भी कई प्रोजेक्ट्स में खुद को बिजी रखती हैं।

हालांकि, इस महीने की शुरुआत में WWE एक्सट्रीम रूल्स से पहले ब्लिस और असुका को टीवी से हटा दिया गया था। द रेसलिंग ऑब्जर्वर के अनुसार, असुका शायद चोटिल है, क्योंकि वह अक्टूबर की शुरुआत से टेलीविजन और लाइव इवेंट से अनुपस्थित रही हैं।

असुका और ब्लिस एक टैग टीम थे क्योंकि उन्होंने Damage CTRL के खिलाफ बियांका बेलेयर की मदद की थी। ब्लिस तब से WWE लाइव इवेंट्स में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, क्योंकि उन्हें चोट लगने की कोई समस्या नहीं है।

फिलहाल WWE TV पर ब्लिस के लिए और कोई स्टोरीलाईन नहीं है इसलिए जब तक असुका फिट नहीं होती तब तक ब्लिस बाहर रह सकती है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि असुका और ब्लिस कब WWE टेलीविजन पर अपनी वापसी करेंगे।

Leave a Comment