बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस उभरते हुए सुपरस्टार के साथ मैच लड़ना चाहते है।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है। वह WWE के टॉप स्टार्स में से एक है। द ऑलमाइटी के पास WWE चैंपियन के रूप में दो रन थे और प्रशंसक उन्हे तीसरे रन में भी देखना चाहते है। परन्तु इस समय लैश्ले की नजर एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी पर टिकी हुई है।

द ऑलमाइटी ने मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी को हराकर तीसरी बार WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती है।

बीटी स्पोर्ट के साथ बात करते हुए , बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने वर्तमान इंटरकांटिनेंटल चैंपियन गुंथर (Gunther) के बारे में बात की। ऑलमाइटी ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह किसी दिन यन गुंथर (Gunther) के खिलाफ मुकाबला करना पसंद करेंगे।

image Credit-wwe

“मुझे लगता है कि यह एक दिलचस्प मैचअप होगा जिसके बारे में मैंने दो बार सुना है वह है गुंथर (Gunther) के साथ एक मैच। मुझे लगता है कि दूसरे शो में सिर्फ वही मेरा काउंटर है। मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जो दिलचस्प होगा। वह एक कठिन, कठिन, कठिन प्रतियोगी है। मेरा मतलब है, वह कुछ बड़ा काम कर रहा है और वह तुरंत ऊपर की ओर आ रहा है।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें अभी भी WWE में बहुत कुछ हासिल करना बाकी है। फिलहाल वह WWE समरस्लैम में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव करेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि यहाँ लैश्ले अपना टाइटल बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

Leave a comment