ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा डे 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो है और बॉलीवुड को इससे काफी उम्मीदें है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के लगभग सभी प्रोजेक्ट धराशाई हो चुके है।

फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जी जान से लगी है, डायरेक्टर अयान मुखर्जी और फिल्म की टीम ने शहर शहर जाकर ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रमोट किया है। हालांकि फिल्म के बॉयकॉट को लेकर नेगेटिविटी भी काफी फैली हुई थी, फिल्म रिलीज के बाद और अभी तक ट्विटर पर अभी भी फिल्म के बहिष्कार की मांग की जा रही है।

फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी इन सब नेगिटिविटी के बीच अब चैन की सांस ले रहे होंगे क्योंकि उनकी 11 साल की मेहनत असर दिखाती नजर आ रही है। फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 36.42 करोड़ रुपये कमाए।

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा ने दूसरे दिन सभी भाषाओं में 41.36 करोड़ रुपये की कमाई की।

ब्रह्मास्त्र का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन:

Image Credit- Bramhastra

तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ से लेकर हिंदी समेत कई भाषाओं में यह बिग बजट फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

पहले दिन शुक्रवार को ब्रह्मास्त्र ने 75 करोड़ की ग्लोबली कमाई कर इतिहास रच दिया है। कोरोनाकाल के बाद से बॉक्स ऑफिस की खराब हालत में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने एक नई उम्मीद फूंक दी है।

नॉन हॉलीडे पर रिलीज हुई फिल्मों के मामले में ब्रह्मास्त्र ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया है। फिलहाल ब्रह्मास्त्र साल 2022 की दूसरी टॉप ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है।

Leave a Comment