ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) खतरनाक बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में नजर आए।

पूर्व WWE जायंट ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में अपने शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का फोटो शेयर किया है। पूर्व WWE मॉन्स्टर स्ट्रोमैन ने अपने WWE करियर की शुरूआत साल 2015 में वायट फैमिली के एक मेंबर के रूप में की थी जहा WWE ने उन्हें बहुत डोमिनेटिंग तरह से बुक किया था।

अपने डेब्यू के एक साल बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने वायट फैमिली से बाहर निकलते हुए एक सिंगल्स स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाना शुरू किया और वो साल 2021 में WWE द्वारा रिलीज किये जाने से पहले गोल्डबर्ग को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे थे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक पोस्ट-वर्कआउट की वीडियो शेयर की है और इस वीडियो में वह अपने पुराने फिजिक की तुलना में ज्यादा फिट और मस्क्यूलर नजर आ रहे हैं। वहीं, स्ट्रोमैन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-

"आप बोलते रहिए मैं अपना काम करता रहूंगा।"


ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के फिलहाल के रेसलिंग करियर की बात करे तो वह 14 जुलाई को प्रो रेसलिंग नाइट इवेंट में कर्ट एंगल के रिप्लेसमेंट के तौर पर नजर आए थे।

इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की रेसलिंग एंटरटेनमेंट सीरीज के डेब्यू शो में भी नजर आने की खबरे भी थी लेकिन इस शो के पोस्टपोन होने के बाद उन्होंने इस शो में भाग नहीं लेने का फैसला किया है और अब इस शो को कैंसिल भी कर दिया गया है।

Leave a comment