Monster Among Man ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की WWE में वापसी होने को है।

Triple H द्वारा जब से टैलेंट क्रिएटिव पर नियंत्रण किया गया है, तब से WWE में कई रिलीज हुए सुपरस्टार्स को वापस आते देखा गया है। अब, प्रशंसकों को सोमवार को एक और सरप्राइज़ मिलने की उम्मीद है, फैंस को एक मॉन्स्टर के वापसी देखने की उम्मीद करनी चाहिए।

जी हा आप सही समझ रहे है WWE यूनिवर्स के मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की WWE में वापसी देखने को मिल सकती है। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का नाम बैकस्टेज से एक ऐसे नाम के रूप में सामने आ रहा है जिसे ट्रिपल एच वापस ला सकते हैं।

image Credit-WWE

रिपोर्ट के अनुसार क्रिएटिव टीम के एक स्थायी सदस्य यह सुनिश्चित कर रहा है कि अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की वापसी का कोई मतलब बनता है, तो यह जरूर होगा।

PW इनसाइडर अब यह रिपोर्ट कर रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की वापसी होने वाली है, और प्रशंसकों को इसके लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वह सोमवार को कैनसस सिटी में रॉ के लिए उपलब्ध होंगे।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में लौट रहे हैं, PWInsider.com ने जाना है। WWE के कई सूत्रों ने आज सुबह पुष्टि की कि स्ट्रोमैन इस मंडे नाइट रॉ में कैनसस सिटी में होंगे।

WWE में कंपनी के अंदर फिलहाल बहुत सी चीजें चल रही हैं, और ऐसा लगता है कि क्लैश एट द कैसल के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की कंपनी में वापसी देखने को मिलेगी।

केवल समय ही बताएगा कि दर्शकों द्वारा मॉन्स्टर अमंग मेन के रिटर्न पर कैसी प्रतिक्रिया दी जाएगी, हालांकि कोई भी रिटर्न आम तौर पर पहली बार में अपनी छाप छोड़ता ही है और दर्शको से उसे बड़ा पॉप मिलता ही है।

Leave a Comment