Bray Wyatt रिटर्न के बाद हील होंगे या बेबीफेस की स्तिथि पर WWE ने बड़ा खुलासा किया।

जब से ट्रिपल एच (Triple H) ने WWE टैलेंट की बागडोर अपने हाथ में ली है तब से कई पुराने WWE स्टार की वापसी फैंस को देखने को मिली है, जिनमें से सबसे बड़ा WWE रिटर्न एक्सट्रीम रूल्स के अंत में हुआ, जब ब्रे वायट ने व्हाइट रैबिट रहस्यों की हफ्तों के बाद वापसी की।

Image Credit-WWE

अपनी वापसी के बाद से वायट ने सभी फैंस को अनुमान लगाने के लिए मजबूर कर दिया है कि ब्रे वायट ने अपनी वापसी एक बेबीफेस के रूप में की है या हील के रूप में यह बात केवल Bray Wyatt ही जानते है क्योंकि उन्होंने अपनी वापसी के दौरान दोनों के संकेत दिखाए हैं।

PWInsider के अनुसार , अब हम जानते हैं कि Wyatt को किस रोल पर रखा जाएगा , क्योंकि उन्हें WWE की इंटरनल शीट पर स्मैकडाउन ब्रांड पर नंबर एक बेबीफेस के रूप में रखा गया है, ड्रू मैकइंटायर, जो पहले ब्रांड के शीर्ष बेबीफेस थे, अब नंबर दो पर खिसक गए हैं।

जब वायट को पिछले साल रिलीज किया गया, तो कई लोगों के लिए यह आश्चर्य की बात थी कि वह फिर भी WWE के लिए मर्चेंडाइज की बिक्री कर रहा था, और ऐसा लगता है कि यह धीमा नहीं हुआ है।

WWE के अधिकारी कथित तौर पर उनकी वापसी पर रोलआउट से रोमांचित हैं, उनकी वापसी के बाद से हाल के हफ्तों में वह कंपनी के शीर्ष मर्चेंडाइज सेलर हैं। कंपनी कथित तौर पर उनके लिए नई मर्च जारी करने की योजना भी बना रही है, जिसमें सभी फनहाउस पात्रों को शामिल किया जाना हैं।

Leave a Comment