ब्रिट बेकर AJ LEE के साथ एक ड्रीम रेसलिंग मैच चाहती है।

पूर्व AEW वीमेन चैंपियन ब्रिट बेकर ने CM Punk की पत्नी और पूर्व WWE स्टार एजे ली (एजे मेंडेज़) के खिलाफ एक ड्रीम मैच की संभावना को लेकर टिप्पणी की है।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के साथ बात करते हुए , बेकर ने कहा कि वह एजे को रिंग में वापसी करते हुए देखना पसंद करेगी, यह देखते हुए कि वह रैसलिंग में कई महिला रेसलर्स के लिए एक प्रेरणा थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने और पूर्व WWE डिवास चैंपियन के बीच मैच को सफल होते हुए देखती हैं, तो इसके जवाब में बेकर ने कहा:

“मुझे लगता है कि आपको AJ से यह पूछना होगा, मुझसे नहीं। मुझे लगता है कि मैं एजे ली को फिर से रिंग में देखना पसंद करूंगी। उसने वीमेन रेसलिंग के लिए बहुत कुछ किया है और मुझे लगता है कि वह और भी बहुत कुछ कर सकती है, भले ही वह नहीं जानती हो कि बहुत सारी लड़कियां हैं जो अभी भी उसे प्रेणना के तौर पर देखती हैं, जिसमें मैं भी शामिल हूं।

“अब मैं खुद को रेसलिंग रिंग में उसके लेवल पर देखती हूं, मुझे लगता है कि मैं ऐसा कर सकती हु – मुझे ऐसा लगता है कि मैं एजे से बेहतर हो सकती हूं। तो चलिए रिंग में आते हैं और देखते हैं! मैं उसके रिटायरमेंट से बाहर आना पसंद करूंगी, मैं उसके लिए AEW रिंग में रहना पसंद करूंगी, मैं संभवतः उसके साथ एक टैग मैच लड़ना पसंद करूंगी। ”

AJ के पति सीएम पंक मौजूदा AEW वर्ल्ड चैंपियन हैं। इसके अलावा बेकर के पार्टनर एडम कोल भी AEW में है।

अप्रैल 2015 में WWE छोड़ने के बाद से AJ ने रेसलिंग नहीं की है। उनका आखिरी मैच एक टीम मैच था जिसमे उनकी टीम नाओमी और पेज के साथ थी, यह मैच WWE रॉ के एपिसोड में नताल्या और बेला ट्विन्स की टीम के खिलाफ था।

AJ विशेष रूप से अक्टूबर 2021 में रेसलिंग इंडस्ट्री में लौट आईं, जब उन्हें वीमेन ऑफ रेसलिंग का एक्सयूकेटिव प्रोड्यूसर घोषित किया गया।

Leave a comment