क्या ब्रॉक लेसनर के बार बार WWE मैच हारने से उनका दबदबा कम हो रहा है?

ब्रॉक लैसनर निश्चित रूप से रेसलिंग इंडस्ट्री के इतिहास में सबसे हाई लेवल प्रो रेसलरों में से एक हैं। इतना ही नहीं वह इस रेसलिंग के खेल को अन्य स्पोर्ट्स की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए एक बड़ा नाम और ताकत है।

हाल ही में उनकी लगातार हार के कारण, यह माना जा रहा है कि WWE में उनकी हार से उनकी विरासत उनकी लेगसी को चोट पहुंचेगी। परंतु रेसलिंग फैंस और कई बड़े ऑब्जर्व का ऐसा बिलकुल भी मानना नही है।

एक समय में, ब्रॉक लैसनर के लिए किसी भी रेसलिंग मैच चाहे वह WWE में हो या UFC में हारना लगभग अकल्पनीय था। हालांकि द बीस्ट इनकार्नेट इस साल अब तक दो बार रोमन रेंस से और एक बार बॉबी लैशली से पहले ही हार चुके हैं और अब क्राउन ज्वेल में वह फिर से बॉबी लैशली का सामना करने को तैयार है।

Image Credit-UFC

कीपिन आईटी 100 पॉडकास्ट पर बोलते हुए , WCW के दिग्गज कोनन ने एक स्पष्टीकरण प्रदान किया कि क्यों लेसनर के बार-बार हारने से WWE में काम करते हुए लंबे समय में उनकी लेगसी को कुछ भी नुकसान नहीं पहुंचेगा।

"हाँ, इससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ेगा, 'ओह, वह तीन बार हार गया', इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, भाई। वह एक अनोखा व्यक्तित्व है, वह हमेशा ऐसी हारो से उबर जाएगा क्योंकि वह एक तरह से फैंस के दिलो में एक अलग तरह का व्यक्तित्व लिए हुए है। तुम जानते हो कि मै क्या कह रहा हूँ? और वह लगभग नैट डियाज़ (एक UFC फाइटर) की तरह है, वह तीन बार और हार सकता है, परंतु वह फिर भी फैंस के लिए वही नैट डियाज़ ही रहेगा। तुम जानते हो कि मै क्या कह रहा हूँ? लोग उसे देखना चाहते हैं, दर्शको में ब्रॉक के लिए एक अजीब सा पागलपन हैं, वह एक आकर्षण है जो हमेशा भीड़ खींचता है।"

5 नवंबर को WWE क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला बॉबी लैश्ले से होना है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या लेसनर यहां भी लैश्ले से भी हार जाता है या क्या वह इस बार All mighty Lashley पर जीत हासिल करके हावी रहेंगे।

Leave a Comment