ब्रोक लेसनर ने इस बात से नाराज होकर बीच मे ही छोड़ा WWE SmackDown और फिर किया सरप्राइज रिटर्न्।

प्रो रैसलिंग फैन्स के लिए शुक्रवार का दिन काफी उतार चढ़ाव वाला रहा। क्योकि प्रो रेसलिंग को दुनिया मे फेमस करने वाले WWE के जनक विंस मैकमैहन ने WWE से दूरी बना ली है।

स्टेफ़नी मैकमोहन और निक खान को Co-CEO बना दिया गया है। TRIPLE H भी ने प्रतिभा के संबंध में EVP के रूप में अपनी ड्यूटी को फिर से शुरू कर दिया है।

खबर यह भी आई थी कि ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में काम करने से मना कर दिया था। द बीस्ट मैकमोहन के रिटायरमेंट की खबर से नाराज थे और बिल्डिंग से बाहर चले गए थे। WWE क्रिएटिव को शो के लिए स्क्रिप्ट में अंतिम समय में बदलाव करने के लिए मजबूर किया गया और यहां तक कि लेसनर को इंटरनल सूची से हटा दिया गया था।

परन्तु ब्रोक लेसनर ने शो के क्लोजिंग मोमेंट्स के दौरान अपना सरप्राइज रिटर्न करके सबको चौंका दिया था। पूर्व विश्व चैंपियन ने रिंग में प्रवेश किया और थ्योरी को कुछ F5s दिए। ब्रॉक लैसनर की पूरी स्थिति पर एक अपडेट आया है।

ब्रॉक लैसनर की स्तिथि को लेकर फाइटफुल ने एक अपडेट दिया। फाइटफुल के ब्रायन अल्वारेज़ की रिपोर्ट यह पुष्टि करने में सक्षम था कि ब्रॉक लेसनर विंस मैकमोहन के रिटायरमेंट की घोषणा के बाद से परेशान थे, और इसलिए उन्होंने WWE बिल्डिंग भी छोड़ दी। PWInsider भी इस रिपोर्ट की पुष्टि की।

WWE ने ब्रॉक लैसनर को विज्ञापन से हटा दिया था क्योंकि उन्हें यकीन नहीं था कि वह वास्तव में शो में होंगे । हालांकि, हमें बताया गया कि चीजें बदल गईं, और लेसनर वापस आ गये। एक सूत्र ने इस स्थिति को अचानक हुई घटना कहा, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें नहीं पता था कि क्या लेसनर वास्तव में शो में होंगे। स्क्रिप्ट को फिर से लिखा गया था और इसमें ब्रॉक लैसनर बिल्कुल भी नहीं थे। सूची में लेसनर का नाम नहीं था, और अंतिम सेगमेंट को इस तरह से छोड़ दिया गया था कि लेसनर को शामिल किया जा सके।

लेसनर अगले शनिवार को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का सामना करने के लिए तैयार है।

Leave a comment