क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने अपने रिटायरमेंट को लेकर खुलासा किया।

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने अपने संभावित रिटायरमेंट की अटकलों के बाद अपने रेसलिंग करियर को लेकर कमेंट किया है।

डायनामाइट: क्वेक बाय द लेक में, ‘The GOAT’ क्रिस जेरिको ने जॉन मोक्सली के इंट्रीम AEW वर्ल्ड टाइटल के लिए असफल चुनौती पेश की थी। कुछ प्रशंसकों के बीच उस समय यह खबर थी कि जेरिको अच्छे के लिए अपने जूते टांगने की तैयारी (रिटायरमेंट) कर रहे है, उन्हे यह विश्वास था कि जेरिको अपने रिटायरमेंट से पहले अपनी सबसे बड़ी हिट खेलने की तैयारी कर रहे थे।

ब्लीचर रिपोर्ट के साथ बात करते हुए , क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने कहा कि वह जल्द ही रेसलिंग से दूर जाने की कोई योजना नहीं बना रहे है, फिलहाल तो नही:

“नहीं। यह AEW के साथ इतना शानदार रन रहा है और इसने वास्तव में इस व्यवसाय के लिए मेरे प्यार को फिर से मजबूत किया है। मुझे अब भी लगता है कि मैं अपने करियर के कुछ बेहतरीन काम कर रहा हूं। मैं सच में कर रहा हु।”

डायनामाइट के 17 अगस्त के एडिशन में, क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने डेनियल गार्सिया के खिलाफ मैच के बाद ब्रायन डेनियलसन पर हमला करने का प्रयास किया था, लेकिन गार्सिया ने उसे नाकाम कर दिया था।

Video Credit-AEW

Leave a Comment