सीएम पंक (CM Punk) ROH स्टार ब्रॉडी किंग (Brody King) को AEW में देखना चाहते है।

फुल गियर PPV में एडी किंग्स्टन के खिलाफ जीत के बाद सीएम पंक (CM Punk) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार यह ROH के एक और प्रतिभाशाली रेसलिंग स्टार ब्रॉडी किंग (Brody King) पर दाव लगाने के लिए प्रेरित करने के लिए है।

रिंग ऑफ ऑनर के बारे में बात करते ही सीएम पंक (CM Punk) का नाम जरूर सामने आता है। खासकर जब आप इंडस्ट्री में इनके लंबे इतिहास और वहां से आने के बाद उनकी जबरदस्त सफलता के बारे में सोच रहे हों।

सीएम पंक (CM Punk) ने अपने रेसलिंग समय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा ROH में बिताया है और अक्सर इसका जिक्र किया भी जाता रहा है, यहां तक कि WWE के साथ प्रोमो में भी इसका कई बार जिक्र हुआ है।

ROH के लिए अभी एक दुखद स्थिति है क्योकि कंपनी अपना काम बंद कर रही है, ROH के शानदार रेसलिंग एरा और उनके संभावित अंत के बारे में CM Punk के पास कहने के लिए कुछ था। वह ROH के एक सितारे को AEW में देखना भी पसंद करेंगे। उन्होंने यह सब AEW फुल गियर मीडिया स्क्रम के दौरान कहा:

“मेरा मतलब है, मुझे लगता है कि यह बेकार है कि यह जगह व्यवसाय इस इंडस्ट्री से बाहर जा रही है और बहुत सारे लोग अपनी नौकरी खोने जा रहे हैं। मैं AEW में ब्रॉडी किंग को देखना चाहता हूं। यार, वहाँ बहुत प्रतिभा है। वहां बहुत टैलेंट है। मुझे यह भी नहीं पता था कि लेथल AEW में आ रहे थे जब तक कि ऐसा नहीं हुआ। मुझे यकीन है कि आप अलग-अलग लोगों को देखने वाले हैं। यह एक रोमांचक समय है।”

Image Credit-AEW

टोनी खान ने पहले भी कहा था कि कोई भी AEW में दिखाई दे सकता है, जैसा कि महान ROH स्टार, जे लेथल (Jay Lethal) के साथ यह सिद्ध हुआ, जब उन्होंने फुल गियर में अपना डेब्यू किया। कौन जानता है कि आने वाले हफ्तों और महीनों में उस अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली रॉस्टर से कितने और ROH स्टार यहाँ दिखाई देंगे?

video credit-ROH WRESTLING

Leave a Comment