बॉबी लैश्ले ने कॉनर मैकग्रेगर को बताया छोटा बच्चा, कहा वह मेरे सामने रिंग में नही टिक सकते है।

कॉनर मैकग्रेगर (Conor McGregor) रेसलिंग इतिहास के सबसे प्रसिद्ध MMA फाइटर में से एक है और वर्षों से उनका एक बहुत बड़ा फैन ग्रुप है। हालांकि मैकग्रेगर अपने बड़बोलेपन वह बकवास बातों के लिए कुख्यात है, जिसके घातक परिणामों उन्हें कई बार भुगतने पड़े है।

कई रिपोर्ट्स काफी बार उनके WWE में आने की और इशारा करती है परंतु क्या मैकग्रेगर का स्वाभाविक करिश्मा WWE के लिए उपयुक्त होगा ।

कॉनर मैकग्रेगर कई बार WWE पर शॉट लेने में न्यूज़ में रहे है, एक बार उन्होंने यह समझाते हुए कि वह रेसलमेनिया 38 में इसलिए नहीं आए क्योंकि WWE सुपरस्टार उनसे डरते है स्टेटमेंट दे डाला था। इससे पहले भी उन्होंने के बार WWE स्टार्स पर कई शॉट लिए है।

फिलहाल कॉनर मैकग्रेगर पर WWE स्टार बॉबी लैशले (Bobby Lashley) ने एक शॉट लिया है और कहा कि वह उनके सामने छोटे बच्चे की तरह है जो रिंग में उनके सामने टिक नही पाएंगे।

हाल ही में केविन केलम से बात करते हुए , बॉबी लैश्ले ने कॉनर मैकग्रेगर के WWE में आने के बारे में बात की। लैश्ले ने कहा कि उन्हें लगता है कि कॉनर मैकग्रेगर को उनके साथ रिंग में आने में मुश्किल होगी।

“आप बात करते है कॉनर मैकग्रेगर हैं। ज़रूर, उसे बहुत लोकप्रियता मिली है और उसके पास एक बड़ा प्रशंसक ग्रुप है, लेकिन वह एक छोटा लड़का (Little Guy) है। वह मेरे साथ रिंग में खड़ा नही हो सकता, वह रोमन [रेगन्स] के साथ रिंग में नहीं आ सकता है, वह ब्रॉक [लेसनर] के साथ रिंग में नही टिक सकता है और यह बात बड़ी सरलता से किसी को भी समझ में आ सकती है।

अगर वे(MMA रेसलर्स) NXT में जाने के लिए तैयार होते हैं और रेसलिंग सीखने के लिए कुछ साल बिताते है। तो भी मुझे नहीं लगता कि उनमे से कोई इतना बड़ा नाम है कि वो WWE में कदम जमा सकता है और नाम कमा सकता है। रोंडा [राउजी] एक अपवाद थी। शायद जॉन जोन्स, और शायद कॉर्मियर भी ऐसे अपवाद हो सकते है। उनके पास उस तरह का प्रशंसक ग्रुप है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वहाँ बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो ऐसा कदम बढ़ा सकते हैं और वही कर सकते हैं जो हम करते हैं। यह इतना आसान नहीं है।”

इस समय, यह ज्ञात नहीं है कि कॉनर मैकग्रेगर कभी WWE में आएंगे या नहीं, लेकिन प्रो रेसलिंग की दुनिया में कुछ भी निश्चित नहीं है। WWE के पास निश्चित रूप से बहुत सारा पैसा है, कुछ ऐसा जिसे मैकग्रेगर शायद ही कभी मना करेंगे।

Leave a comment