WWE द्वारा क्राउन ज्वेल के लिए रोमन रेंस Vs लोगन पॉल बुक करने का कारण सामने आया।

ट्राइबल चीफ रोमन रेंस 2020 में अपनी वापसी के बाद से ही निर्विवाद रूप से यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में WWE के टॉप रेसलर बने हुए है। ट्राइबल चीफ फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में एक प्रभावशाली लीडर बने हुए हैं।

पिछले एक हफ्ते से WWE रोमन रेंस और लोगन पॉल के बीच फ्यूड की तरफ इशारा कर रही थी। यह तब की बात है जब रोमन रेंस पॉल के इंपल्सिव पोडकास्ट पर गए थे। अंततः पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में इस मैच की पुष्टि हुई।

इस फ्यूड को आगे बढ़ाते हुए WWE ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सऊदी अरब के लिए इस मुकाबले की पुष्टि की। रविवार की रात के मेन इवेंट में बोलते हुए, डेव मेल्टज़र ने कहा कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान चाहते हैं कि सऊदी अरब में सेलिब्रिटी लड़ाई का आकर्षण हो और लोगन पॉल को वास्तव में एक सेलिब्रिटी का दर्जा भी प्राप्त है।

Image Source- Prince Mohammad bin Salman

“वह (लोगन पॉल) सऊदी अरब में एक बड़ी बात है, वह सऊदी अरब के राजकुमार के लिए एक बड़ी बात है और यही इस शो की डिमांड है।

“वहा (टिकट बेचने) से कोई लेना-देना नहीं है। सऊदी अरब में टिकट का कोई मतलब नहीं है। यह खेल का हिस्सा भी नहीं है। बेशक, टीवी नंबर जो भी हों। अगर वह युवा दर्शकों को आकर्षित करता है, तो यह अच्छा है लेकिन यह टीवी रेटिंग पाने के लिए आयोजित नहीं किया है।

“यह इवेंट वहा हो रहा है क्योंकि सऊदी के प्रिंस चाहते है कि सऊदी अरब का मीडिया में नाम बनाने के लिए सऊदी अरब में सेलिब्रिटी लड़ाइयाँ हों और लोगन पॉल को केविन ओवेन्स या सैथ रॉलिन्स की तुलना में सऊदी अरब की तलाश में अधिक प्रकार के प्रेस मिलेंगे।

“यही सऊदी अरब के लिए है। सऊदी अरब उन मैचों के लिए है जो राजकुमार चाहते हैं कि सऊदी अरब के लिए दुनिया भर में प्रेस का ध्यान आकर्षित हो, इसलिए यह उसके लिए एक शानदार मैच है। ”

रोमन रेंस 5 नवंबर को WWE क्राउन ज्वेल में लोगन पॉल के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। तब तक हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि कंपनी उनके फ्यूड की बुकिंग कैसे करती है।

Leave a Comment