डार्बी एलिन (Darby Allin) ने अपनी पीठ पर नया टैटू बनवाया।

डार्बी एलिन (Darby Allin) ने अपने अनोखे लुक और डेयरडेविल गिमिक के कारण एक सेपरेट फैन बेस प्राप्त किया है। वह पिछले एक साल से काफी समय से स्टिंग के साथ टीम बना रहे हैं। एलिन ने हाल ही में अपने बैक पर एक नया टैटू बनवाया है।

डार्बी एलिन (Darby Allin) ने हाल ही में बनवाया हुआ अपना नया टैटू दिखाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। यह एक स्पाइन-थीम वाला बैक टैटू है। कई प्रशंसकों द्वारा टैटू की तुलना रे मिस्टीरियो के प्रसिद्ध बैक टैटू से की गई है।

डार्बी एलिन (Darby Allin) ने पहले भी अपने शरीर पर कई टैटू बनवाये हुए हैं, जिनमें यह भी शामिल है। वह रविवार के ऑल आउट पे-पर-व्यू इवेंट में प्रतिस्पर्धा करेंगे , हालांकि AEW ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है । डार्बी एलिन ने पहले DDP स्नेक पिट पॉडकास्ट पर कहा था कि बुधवार के डायनामाइट पर एक मैच की घोषणा की जाएगी।

अपने आखिरी मैच में, डार्बी एलिन (Darby Allin) ने 10 अगस्त को एक कॉफिन मैच में ब्रॉडी किंग को हराया था। हालांकि अभी तक उनके प्रतिद्वंद्वी को निर्धारित नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि एलिन स्टिंग और मिरो के साथ मिलकर बडी मैथ्यूज, ब्रॉडी किंग और मलकाई ब्लैक (हाउस ऑफ ब्लैक) का मुकाबला करेंगे।

आप नीचे टैटू का ट्वीट देख सकते हो।

Leave a Comment