एज (Edge) के सरप्राइज रिटर्न् प्लान पर अपडेट।

इस शनिवार को नैशविले में समरस्लैम होने वाला है और इस इवेंट का कार्ड लगभग फिक्स हो चुका है, परन्तु इस इवेंट से सुपरस्टार एज (Edge) की एक अजीब सी कहानी जुड़ी हुई है।

पिछले महीने मनी इन द बैंक इवेंट के बाद से ही एज (Edge) की वापसी के बारे में वीडियो शो के दौरान प्रसारित हो रहे हैं, कई फैंस को उम्मीद थी कि वे इस हफ्ते मैडिसन स्क्वायर गार्डन में Raw से अपनी वापसी करेंगे और फिन बैलर के साथ उनके मरस्लैम में एक मैच को बिल्डअप किया जाएगा।

हालांकि, WWE ने कथित तौर पर सोमवार दोपहर को एज (Edge) के लिए MSG की यात्रा रद्द कर दी थी और वह इस शो से अपनी वापसी नहीं कर पाए, अतः अब फैंस को लग रहा है कि वह समरस्लैम में ही अपना सीधा सरप्राइज रिटर्न् करेंगे।

PWInsider ने एज (Edge) की स्थिति पर एक अपडेट प्रदान किया है यह देखते हुए कि एज और बेथ फीनिक्स दोनों ही MSG में रॉ के लिए स्लेटेड थे, लेकिन विंस मैकमोहन के रिटायरमेंट की खबर के तुरंत बाद अब यह योजना बदल गई है।

ओरिजनल योजनाओं में इस जोड़ी को समरस्लैम वीकेंड के लिए निर्धारित किया गया था, पर अभी इस स्तिथी पर कोई ऑफिसियल कमेंट नही है कि क्या यह अभी भी हो रहा है, या वे समरस्लैम के बाद इस योजना को लागू करेंगे।

Leave a comment