फिन बैलर (Finn Balor) रॉ, स्मैकडाउन में वापस आने की बजाय NXT UK में जाना चाह रहे थे।

फिन बैलर (Finn Balor) 2 बार के NXT चैंपियन रह चुके हैं और उन्होंने ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड में काफी सफलता हासिल की है। परंतु मेन रोस्टर पर आने के इतने सालो बाद भी उनके पास वो प्रभावशाली रन अब तक नहीं है जो उन जैसे टैलेंटेड रेसलर के पास होना चाहिए था।

NXT में फिन बैलर (Finn Balor) का पिछला कार्यकाल करियन क्रॉस से NXT चैंपियनशिप हारने के बाद समाप्त हो गया था। इसके बाद वो फिर से मेन रोस्टर में लौट आए थे और रोमन रेंस के साथ फ्यूड करने लग गए थे।

आउट ऑफ कैरेक्टर पर रयान सैटिन से बात करते हुए , फिन बैलर (Finn Balor) ने अपनी मुख्य रोस्टर वापसी के बारे में विवरण साझा किया। बैलर ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल NXT UK जाने के लिए पिच किया था, लेकिन उन्हें अपने अनुबंध पर फिर से बातचीत करने को कहा गया था।

“मैं मेन रोस्टर में वापस लौटने के विचार को लेकर बहुत उत्साहित नहीं था। मुझे लगा कि मेरे लिए NXT UK में प्रदर्शन करने और उन लोगों के साथ काम करना ज्यादा सही है और यह कुछ ऐसा था जिसमें मुझे बहुत दिलचस्पी भी थी। मैंने उस समय हंटर को यह विचार दिया था और वे भी इसमें रुचि रखते थे, लेकिन बजट प्रतिबंधों के कारण उनके द्वारा मेरे अनुबंध पर रीनेगोशिएशन किया गया और सभी पर फिर से बातचीत की। यह बहुत मुश्किल साबित होने वाला था और शायद इस उम्र में करियर के लिहाज से एक स्मार्ट कदम नहीं था। मैं इसके बारे में बहुत जागरूक हो गया हूं और हो सकता है कि अभी भी मेरा समय एक घड़ी में रेत के समान टिकने लगे। मैं पांच साल पहले की तुलना में अब इसके बारे में अधिक जागरूक हूं। मैंने सोचा, ‘ठीक है, मुझे मेन रोस्टर पर अच्छा प्रदर्शन करने की ज़रूरत है।’

वे मेरे पास वापस मेन रोस्टर में आने और रोमन के साथ एक स्टोरीलाइन में काम करने का विचार लेकर आए थे और आप ऐसे ऑफर को ठुकरा नहीं सकते, यह समझदारी की बात नहीं होती।

फिन बैलर (Finn Balor) वर्तमान में जजमेंट डे के लीडर हैं और एज, रे मिस्टीरियो और बेथ फीनिक्स के साथ फ्यूड कर रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा की WWE के पास फिन बैलर के लिए भविष्य में क्या योजनाएं है।

Leave a Comment