WWE गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) को अगले Brock Lesnar के रूप में बुक करने वालीं थी।

पिछले साल टोक्यो ओलंपिक में गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) के शानदार प्रदर्शन ने उनकी पॉपुलरटी को काफी बढ़ा दिया था। अपनी बड़ी सफलता के बाद से, वह दुनिया में सबसे अधिक मांग वाले एथलीटों में से एक बन गये।

Gable Steveson

काफी अटकलों के बाद, WWE ने पिछले साल गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) को साइन कर लिया था। उन्हें पिछले साल WWE ड्राफ्ट के हिस्से के रूप में मंडे नाइट रॉ के लिए पहले ही ड्राफ्ट किया जा चुका था।

रैसलमेनिया 38 नाइट 2 के दौरान दर्शको ने गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) को फिजिकल होते हुए भी देखा था। वह मिस्टर कैनेडी के साथ ट्रेनिंग करते भी दिखाई दे चुके हैं। संडे नाइट्स मेन इवेंट TSN रेडियो शो में बोलते हुए , डेव मेल्टज़र ने कहा कि स्टीवसन को अगले ब्रॉक लेसनर के रूप में बुक किये जाने की तैयारी चल रही है।

यह [कि] वह नया ब्रॉक लेसनर होने वाला था और वे (WWE) मिनेसोटा में कोच भेजने जा रहे थे [और] मिनियापोलिस में जगह लेने के लिए और रेसलिंग के सीजन के दौरान, वे उसे एक प्रो रेसलर के रूप में प्रशिक्षित करने वाले थे, जो शायद एक ही समय में दोनों करना अच्छा विचार नहीं था।

उसने (स्टीवसन) डेब्यू नहीं किया था और वे उन्हें रेसलमेनिया में डेब्यू करवाना चाहते थे परंतु ऐसा नहीं हुआ। WWE उसे अब तक मैन इवेंट में जल्द से जल्द शामिल करना चाहती थी। जैसे कॉलेज से पास होकर सीधे NCCA जीत लो, जो उसने (स्टीव्सन) किया भी था। और फिर सीधे WWE के टॉप लेवल में उसे ले जाने का प्लान था पर ऐसा हुआ नहीं।

जैसा कि हमने विशेष रूप से रिपोर्ट किया है, HHH अभी गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) को लेकर कोई योजना नहीं बना रहा है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि WWE आखिर स्टीवसन को लेकर क्या प्लान करती है।

Leave a Comment