जॉन सीना (John Cena) की रैसलमेनिया 38 में उपस्तिथि को लेकर संभावना।

WWE के साल के सबसे बड़ा शो रैसलमेनिया में कुछ ही समय शेष है और यह काफी भव्य होने वाला है, क्योंकि टेक्सास में सब कुछ बड़ा प्लान हो रहा है।

यहा “स्टोन कोल्ड” स्टीव ऑस्टिन केविन ओवेन्स के खिलाफ एक मैच के लिए रिंग में लौटते हुए नजर आ सकते हैं और जैसे कि अफवाएं अपने चरम पर है कि विंस मैकमोहन भी बहती गंगा में हाथ धोने वाले है यानी वह भी अपनी इनरिंग वापसी को तैयार है।

WWE के पूर्व फेस ऑफ द कंपनी जॉन सीना (John Cena) भी एक के बाद एक प्रोजेक्ट में बिजी हैं। द पीसमेकर के रूप में उनका धमाका लोगो ने देखा ही था और यह HBO मैक्स पर सीज़न दो में जारी रहेगा । फैंस उन्हें WWE में एक बार फिर वापस देखना चाहेगे, लेकिन अभी ऐसा नहीं हो रहा है।

Wrestlekeeda ने यह जानने की कोशिश की कि जॉन सीना (John Cena) बड़े पैमाने पर रैसलमेनिया 38 कार्ड का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं या नही। पर हमें मिली जानकारी के अनुसार यह अभी तक WWE की योजना में बिल्कुल भी नहीं है, लेकिन बाकी सभी चीजों की तरह इस पर भी चर्चा हुई।

रचनात्मक टीम के एक स्थायी सदस्य ने हमें सूचित किया कि, “सीना पर चर्चा की गई थी, लेकिन सीना कभी भी एक वास्तविक संभावना नहीं थी।”

जॉन सीना (John Cena) का आखिरी आधिकारिक मैच WWE के अक्टूबर मैडिसन स्क्वायर गार्डन इवेंट में द ब्लडलाइन के खिलाफ द मिस्टीरियो फैमिली के साथ एक टैग प्रतियोगिता में था। उन्होंने इससे पहले समरस्लैम में रोमन रेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

हमें देखना होगा कि जॉन सीना (John Cena) जल्द या बाद में WWE में वापसी करते हैं या नहीं, लेकिन रैसलमेनिया 38 में वह शायद ही नजर आने वाले है।

Leave a Comment