WWE News: एक और WWE स्टार ने संकेत दिया कि वह जल्द ही WWE छोड़ रहे हैं।

WWE News: एक और WWE स्टार ने संकेत दिया कि वह जल्द ही WWE छोड़ रहे हैं। क्योकि फाइटफुल ने पिछले महीने ही यह खबर दी थी कि जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) का WWE कॉन्ट्रैक्ट 3 दिसंबर, 2021 को खत्म होने वाला है।

गार्गानो (Gargano) की नवीनतम सोशल मीडिया गतिविधि इन सब अफवाहों को हवा दे रही है कि वह कंपनी को छोड़ने वाले है। यह अभी कहाँ जा सकता है, हालांकि इस पर अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं है, लेकिन ऑल एलीट रेसलिंग एक संभावित लैंडिंग स्पॉट की तरह लग रहा है, क्योकि AEW में कई लोगों के साथ उनके अच्छे संपर्क है।

पिछले कुछ दिनों में गार्गानो (Gargano) ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम बायो से “NXT on US Network” हटा दिया है। उनके बायो पर बाकी सब कुछ पहले जैसा ही है।

एडम कोल और पीट डन के अनुबंध की स्थिति के विपरीत, WWE को कुछ समय पहले से ही यह पता था कि इस साल के अंत में गार्गानो (Gargano) की डील खत्म होने वाली है। गार्गानो (Gargano) 2015 से NXT में हैं और 2016 में उन्होंने आधिकारिक तौर पर एक अनुबंध पर WWE के साथ हस्ताक्षर किए थे।

उसकी स्थिति दिलचस्प है क्योंकि वह इतने सालों से रेसलिंग इंडस्ट्री में है और वह अब 34 साल के हो चुके है और नए NXT 2.0 के पीछे का विचार युवा रेसलर्स को आगे बढ़ाना और रेसलर्स को बेसिक से विकसित करने पर अधिक भरोसा करना है। इसके अलावा पिछले हफ्ते WWE ड्राफ्ट के दौरान मुख्य रोस्टर में ड्राफ्ट किए गए नामों की सूची में भी गार्गानो (Gargano) का नाम नहीं था।

गार्गानो (Gargano) एकमात्र WWE स्टार नहीं हैं जिनके अनुबंध खत्म होने की तरफ है। कम से कम दो और नामों की भी खबरें हैं जो भी बाहर जा सकते हैं।

Leave a comment