कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा का पहला लुक आउट होते ही हुआ वायरल।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की एक ओर फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है और इस फिल्म में भी उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) है। कार्तिक और कियारा स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) का फर्स्ट लुक सबके सामने आ गया है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म का फर्स्ट लुक 31 जुलाई को कियारा आडवाणी के बर्थडे के दिन रिलीज किया गया है। कार्तिक आर्यन ने उन्हें बधाई देते हुए फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कार्तिक आर्यन ने इसके कैप्शन में लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो कथा। तुम्हारा सत्यप्रेम।” पोस्टर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म का नाम ‘ सत्यनारायण की कथा ‘ से ‘सत्यप्रेम की कथा ‘ कर दिया गया है:

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ अनाउंस किया गया था। यहां तक कि इसका लोगो तक रिलीज कर दिया गया था। लेकिन सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस पर आपत्ति जताई थी की यह टाइटल उनके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है।

शायद इसी वजह से मेकर्स ने अब टाइटल बदलकर इसे ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया है। फिल्म के मेकर्स ने किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए इस फिल्म का टाइटल बदला है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक इस कदर वायरल है कि खबर लिखे जाने तक इसे 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Leave a comment