लाल सिंह चड्ढा Day 4 पहला रविवार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अर्ली एस्टिमेट्स।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रविवार की छुट्टी भी भुनाने में विफल रही है क्योंकि फिल्म रविवार को अनुमानित 9.85 से 10.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर रही है।

इस हिसाब से लाल सिंह चड्ढा का चार दिन के वीकेंड तक कुल कलेक्शन 38.75 करोड़ रुपए के आसपास हो गया है। फिल्म में शनिवार की तुलना में रविवार को केवल 15% की उछाल देखने को मिली लेकिन यह कलेक्शन रविवार को देखते हुए बहुत कम है।

4 वर्षों के लंबे इंतजार के बाद आमिर खान की बड़े पर्दे पर वापसी को लाल सिंह चड्ढा ने चिह्नित किया है और परिणाम काफी भयावह हैं। फिल्म ने मल्टीप्लेक्स में जरूर अच्छा प्रदर्शन किया है परंतु बड़े पैमाने पर इसे पूरी तरह से अस्वीकार कर दिया गया है।

लाल सिंह चड्ढा का पहला दिन फिल्म के लिए अभी तक सबसे अच्छा दिन साबित हुआ है और यह कुछ ऐसा है जिसकी किसी ने अपने बेतहाशा सपनों में भी कल्पना नहीं की होगी।

लाल सिंह चड्ढा अगर ऐसे ही प्रदर्शन करती रही तो बहुत बड़ा नुकसान तय है। लाल सिंह चड्ढा ने पिछले 10 वर्षों में आमिर खान की फिल्म के लिए सबसे कम 4 दिन का रिकॉर्ड बनाया है।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और पैरामाउंट पिक्चर्स के सहयोग से वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान , करीना कपूर खान , मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य भूमिकाओं में हैं।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म का बजट:

लाल सिंह चड्ढा को 180 करोड़ रुपये के कुल बजट पर बनाया गया है

आमिर खान की सैलरी 100 करोड़ के आसपास है।

यह फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। रीमेक राइट्स के बदले में प्रोड्यूसर्स ने पैरामाउंट पिक्चर्स को ओवरसीज राइट्स दिए हैं इसलिए विदेश से कोई पैसा नहीं मिलेगा।

लाल सिंह चड्ढा हिट और फ्लॉप:

लाल सिंह चड्ढा अगर बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड रुपए कमाने में कामयाब होती है तो यह एक साफ तौर पर हिट फिल्म साबित होगी।

Leave a Comment