मलकाई ब्लैक (Malakai Black) संभवतः प्रो रेसलिंग से एक लंबी छुट्टी लेने वाले है।

मलकाई ब्लैक (Malakai Black) या फिर कहे WWE के एलिस्टर ब्लैक ने पिछले साल AEW में अपना डेब्यू किया था। WWE के अंदर NXT चैंपियन रहे ब्लैक जब से मेन रोस्टर में आए थे तब से लगातार उनकी खराब बुकिंग की जा रही थी और एक समय बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

AEW में डेब्यू करते ही मलकाई ब्लैक (Malakai Black) ने अपनी पहली फ्यूड में कोडी रोड्स को तबाह कर दिया था। फिर उन्होंने ब्रॉडी किंग और बडी मैथ्यूज के साथ हाउस ऑफ ब्लैक ग्रुप बनाया जिसके बाद से वह अब तक हाउस ऑफ ब्लैक लीडर है और AEW टेलीविजन का मुख्य आधार बने हए है। परंतु अभी कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मलकाई ब्लैक प्रो रेसलिंग से स्थायी ब्रेक ले रहे है।

Image Credit- Aew, Source-Malakai black instagram

ऑल आउट के लिए मीडिया स्क्रम के दौरान, AEW के अध्यक्ष टोनी खान से डार्बी एलिन, स्टिंग और मिरो की टीम से द हाउस ऑफ़ ब्लैक के हारने के बाद ब्लैक के प्रो रेसलिंग से जाने की संभावना के बारे में भी पूछा गया। मैच के बाद रिंग में हाउस ऑफ ब्लैक के तीनों सदस्य आपस में गले मिले, वहा से जाते जातें ब्लैक ने फिर भीड़ को अलविदा कहा और जाने से पहले झुक के दर्शको का अभिवादन किया।

PW इनसाइडर के अनुसार , माना जा रहा है कि ब्लैक रेसलिंग से इतर कुछ समय निकाल रहे है। ब्लैक को इस आने वाले शुक्रवार को नाइल्स,OH में एक इवेंट में इम्पैक्ट वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन मैट टेवेन का सामना करना था, लेकिन ब्लैक ने खुद को बुकिंग से हटा लिया है।

यह भी खबरे है कि मलकाई ब्लैक (Malakai Black) अब आधिकारिक रूप से AEW वेबसाइट रोस्टर पेज पर सूचीबद्ध भी नहीं है। जबकि अन्य हाउस ऑफ़ ब्लैक के सदस्य अभी भी सूचीबद्ध हैं।

यह बताया जा रहा है कि मलकाई ब्लैक (Malakai Black) एक व्यक्तिगत निजी स्थिति से निपट रहे है जिसे लेकर वह फिलहाल काफी टेंशन में है, और उसने निजी तौर पर इन मुद्दों से निपटने के लिए रेसलिंग से एक लंबा और संभवतः स्थायी ब्रेक लेने की बात की AEW के साथ की है।

हम आपको मलकाई ब्लैक (Malakai Black) की स्थिति से अवगत कराते रहेंगे और आशा करते हैं कि उन्हें अपने मुद्दों से निपटने के लिए आवश्यक सहायता मिलेगी। इस समय उनको लेकर AEW में चीजें अच्छी नहीं लग रही हैं।

Leave a Comment