फ्लोयड मेवेदर अगले साल कोनोर मैकग्रेगर के खिलाफ ‘एक असली फाइट’ करना चाहते है।

कॉनर मैकग्रेगर कॉम्बेट खेलों के इतिहास में सबसे प्रसिद्ध MMA रेसलर्स में से एक है और वर्षों से उनकी प्रसिद्धि उनके ओहदे के लिए बोलती है। हालांकि कॉनर को फेमस MMA फाइटर के साथ साथ अक्सर बकवास बात करने के लिए भी जाना जाता है ।

कॉनर मैकग्रेगर ने अतीत में अपनी बेकार की बातों का समर्थन किया है, जिसके लिए उनहे शर्मनाक हार का भी परिणाम का सामना करना पड़ा है। मैकग्रेगर के पास UFC में कोई खिताब भी नहीं है।

फ़्लॉइड मेवेदर को सबसे महान पेशेवर बॉक्सर में से एक माना जाता है और उन्हें अन्य कई कॉम्बेट खेलों में भी जान फुकी है। इसमें कुछ साल पहले उनका कॉनर मैकग्रेगर के खिलाफ हाई प्रोफाइल बॉक्सिंग मैच भी शामिल है, जिसने कॉम्बैट स्पोर्ट्स की दुनिया को बदल दिया था जैसा कि हम सब जानते हैं।

TMZ स्पोर्ट्स से बात करते हुए , फ्लॉयड मेवेदर ने यह स्पष्ट किया कि वह वास्तव में कॉनर मैकग्रेगर के खिलाफ एक वास्तविक लड़ाई में मुकाबला करना चाहता है, न कि कोई अगले साल के लिए कोई एग्जीबिशन।

“उम्मीद है कि मैं और कॉनर मैक्ग्रेगर 2023 में एक वास्तविक लड़ाई में जुड़ सकते हैं।”

कॉनर मैकग्रेगर ने पहले ऑक्टागन में लौटने के बाद वेल्टरवेट डिवीजन में जाने का संकेत दिया था। देखना होगा कि अगले साल ये दोनों एक-दूसरे का सामना करेंगे या नहीं।

Leave a Comment