TNT चैंपियनशिप हारने के बाद मिरो (Miro) का पहला रिएक्शन सामने आया।

मिरो (Miro) ने पिछले साल AEW में डेब्यू किया था और उनसे AEW को काफी उम्मीदें थीं क्योंकि वह WWE में एक बेहतरीन परफॉर्मर के रूप में अपना समय गुजार चुके थे।

TNT चैम्पियनशिप के लिए डार्बी एलिन (Darby Allin) को हराने के बाद मिरो (Miro) अंततः अपनी क्षमता के अनुसार चैंपियन बने रहे। तब से उन्हें एक बहुत मजबूत चैंपियन के रूप में बुक किया गया था।

मिरो (Miro) AEW में एक मजबूत चैंपियन बन गये थे और अपने विरोधियों पर उनका पावरफुल डोमिनेशन निश्चित रूप से प्रो रेसलिंग की दुनिया में नोटिस करने लायक था।

AEW डायनामाइट के इस हफ्ते के एपिसोड में, मिरो (Miro) ने शो के मेन इवेंट में सैमी ग्वेरा (Sammy Guevara) के खिलाफ अपनी TNT चैंपियनशिप का बचाव किया। सामने सभी तरह की बाधाओं और डोमिनेट चैंपियन होने के बावजूद, सैमी ग्वेरा ने अपने 630 सेटन मूव लगाने के बाद मिरो (Miro) को खिताब के लिए हरा दिया।

चैंपियनशिप हारने के बाद मिरो (Miro) ने ट्विटर का सहारा लिया और सैमी ग्वेरा के हाथों अपनी चौंकाने वाली हार को संबोधित किया। यहाँ मिरो (Miro) ने बस इतना ही कहा कि वह अपने भगवान से इस विषय मे बात करेंगे।

“Me and my God are going to talk.”

हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि मिरो (Miro) के लिए आगे AEW में क्या प्लान है क्योंकि वह निश्चित रूप से जल्द से जल्द अपनी TNT चैम्पियनशिप को पुनः प्राप्त करना चाहेगे।

Leave a comment