MJF ने खुलासा किया कि एक पागल फैन ने उन्हें लगभग किडनैप कर ही लिया था।

The Pinnacle स्टार MJF निश्चित रूप से वर्तमान में प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के टॉप हील रेसलर्स में से एक है और वह 2019 में AEW में अपनी शुरुआत करने के बाद से लगातार अपने करेक्टर मे सुधार कर रहे है। MJF ने बहुत ही जल्दी अपने आप को एक शीर्ष स्टार के रूप में स्थापित कर लिया है और वह वर्तमान में AEW शोज का मुख्य आधार बन गए है और हमेशा एक प्रमुख स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे है।

AEW डबल या नथिंग को प्रमोट करने के लिए इस रविवार को MJF, Busted Open Radio के साथ एक इंटरव्यू में थे। जहा MJF ने AEW शो में लाइव दर्शकों की वापसी पर अपनी नाराजगी के बारे में बात की। इसके पीछे MJF ने एक प्रशंसक के साथ एक बहुत ही अजीब घटना का खुलासा किया, जिसने उसे लगभग किडनेप कर ही लिया था।

यह सब तब हुआ जब एक प्रशंसक ने खुद को पायलट के भेष में ऐसे तैयार किया की वह सिक्योरिटी के चेकिंग से जाने में सक्षम था। वह पागल प्रशंसक एक निजी जेट के माध्यम से MJF को न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भराना चाहता था। परन्तु वह अपने मंसूबो में कामयाब होता उससे पहले ही MJF को एहसास हुआ कि यहा कुछ गड़बड़ है और उसने स्थिति को संभाला लिया और वह पागल प्रशंसक द्वारा अपहरण किए जाने से भी बच गया।

“यह मेरे करियर में कई बार हुआ है, जहाँ तक लोग के गार्ड रेल पर कूदने की बात है वो समझ मे आती है,”। परन्तु AEW में, हमारे पास वास्तव में एक बहुत ही गंभीर रूप से पागल चीज थी, जहाँ किसी ने पायलट की पोशाक पहनी थी और उसने खुद को सक्षम बना लिया था सेक्युरिटी चेक से निकलने में। पर यह हमारी एटलस सेक्युरिटी नहीं थी, हमारी एटलस सेक्युरिटी बिल्कुल शानदार है। यह उस समय इमारत की सुरक्षा थी। वह आदमी पूरी तरह से पीछे की ओर चला गया, और उसने मेरी ओर देखा और कहा “अरे मिस्टर फ्राइडमैन, मैं आज आपका पायलट बनने जा रहा हूँ। मैं आज आपको न्यूयॉर्क वापस लेकर जाने वाला हूं।

“अब उस समय तक मुझे कुछ गलत नहीं लगा, क्योंकि मैं पहले भी बहुत बार PJ (प्राइवेट जेट) पर जा चुका था, खासकर मेरे लड़के TK (टोनी खान) के साथ क्योकि उनके पास बहुत सारे PJ है। तो मैंने अपने आप में सोचा ‘ठीक है, मैं शो के बाद उस पर जा रहा हूँ, कोई बड़ी बात नहीं है।’ और उस समय मेरे पिता को वास्तव में दिल की समस्या थी, इसलिए मुझे लगा कि मेरा लड़का TK (टोनी खान) मेरे लिए कुछ ठोस इंतजाम कर रहा है। इसलिए मैं TK (टोनी खान) के पास जाता हूं उनके इस इंतजाम की सराहना करने।’ पर उसने इन सबसे अनजान बनते हुए कहा ‘तुम किस बारे में बात कर रहे हो?’ अब मैं उलझन में था और मैं उस आदमी के पास वापस जाता हूँ परन्तु इस बार सुरक्षा के एक समूह के साथ। और मेने उससे फिर पूछा ‘अरे यार, तुम्हारी हमारे साथ क्या डील है?

“वह फिर से वही कहता है कि, मैं आपको शो के बाद वापस न्यूयॉर्क ले जा रहा हूं’ और मुझे कुछ मांजरा समझ आ जाता है ‘उह हुह, उह हुह, समझ गया। और फिर, मैं राफ को उसके सामने कर देता हूं। ज्यादातर लोग नहीं जानते कि राफ (राफेल मोरफी) कौन है, लेकिन में आपको बताता हूं AEW में राफ बैकस्टेज कामो के मुखिया हैं। वह बहुत ही प्रतिभाशाली और सज्जन व्यक्ति है। और अब राफ उस आदमी को देखता है और बोलता है ‘नहीं तुम वह पायलट नहीं हो। मुझे आपके पायलट का लाइसेंस देखने दो।’ इस पर वह आदमी अपने कपड़ों को टटोलता है और बोलता है ‘मैं उसे भूल गया हु।’ राफ तुरंत एक्शन लेता है औ उसे यहाँ से निकालने को सिक्योरिटी को कहता है।’

“वह आदमी मुझसे (मेरे करेक्टेर से) बहुत नफरत करता था, उसकी योजना मुझे अपहरण करने की थी। अब उसके बाद क्या हुआ ये तो भगवान ही जाने। मुझे नहीं पता कि उसका गेम प्लान क्या था। परन्तु इससे मुझे एक सीख मिली वह यह है; मुझे दर्शको की भीड़ का इंतजार नहीं है, न ही मुझे भीड़ की परवाह है। जैक्सनविल और डेली प्लेस में होना एक सपने के सच होने जैसा है। मुझे घिनौने, मैले मुंह वाले, निकम्मे गरीबों को देखने की जरूरत नहीं है। मैं उनके समर्थन और तिरस्कार के दिखावे से निपटे बिना अपने कला का प्रदर्शन और प्रदर्शन करने में सक्षम रहा हूं। तो इसलिए में उनके वापसी के लिए उत्सुक नहीं हूं। मुझे लगता है कि मैं इसके लिए जिस शब्द का इस्तेमाल करूंगा, वह यह है कि मैं वैसा ही व्यवहार करूंगा जैसा आजकल के बच्चे करते हैं।

शुक्र है कि MJF का अपहरण का प्लान सफल नही हो पाया क्योंकि यह नहीं कहा जा सकता कि उनके साथ क्या हो सकता था अगर उसे एहसास नहीं होता कि यहा कुछ गलत है। इस बड़ी घटना के बावजूद, MJF अपने हील किरदार को निभाने के लिए समर्पित है और इस व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ हील बनने के लिए वह सभी पैंतरे अपना रहा है।

Quote Credit-wrestlinginc

Leave a comment