ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने कहा की फैंस भूल जाते है की वह रिंग एक्शन में कितना अच्छे है।

ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने खुद को AEW के सबसे फेमस सितारों में से एक के रूप में स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत की है। उनके शांत चरित्र ने उन्हें AEW में बवाल मचाने में मदद की है। ऑरेंज कैसिडी ने हाल ही में एक दावा किया है।

फॉरबिडन डोर इवेंट में, विल ऑस्प्रे ने ऑरेंज कैसिडी का सामना किया था, जिसे कई लोगो ने उस रात का मैच ऑफ द इवेंट माना था, हालाकि कैसेडी को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वास्तव में, यह एकमात्र मैच नहीं था जहां कैसिडी को प्रशंसकों को यह साबित करने के लिए मजबूर होना पड़ा कि वह रिंग में कितने अच्छे हैं।

सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में “एब्सोल्यूट गीक” के साथ बोलते हुए , ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने विल ऑस्प्रे के खिलाफ अपने मैच के बारे में बात की। कैसिडी ने दावा किया कि प्रशंसक भूलते रहते हैं कि वह केवल अपनी गिमिक में ही अच्छे नहीं है बल्कि वह रिंग एक्शन में भी बहुत अच्छे हैं।

“कभी-कभी, मैं बस सबको दिखाता हूं या हर किसी को याद दिलाता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं और मुझे ऐसा लगता है। मुझे लगता है कि मैं रेसलिंग में अकेला व्यक्ति हूं जिसने 16 ब्रेकआउट मैच दिए हैं। मुझे लगता है कि जब से मेरा रेसलिंग मैच हुआ था, लोग उसे भूलते गए है, इसलिए मैं बस हर किसी को याद दिलाना चाहता हूं कि ऑरेंज कैसिडी कौन था, और मुझे लगता है कि इसी बात ने मुझे बेस्ट परफॉर्मेंस करने की अनुमति दी। मैं जीतना पसंद करता, लेकिन वह (विल ऑस्प्रे) उस समय मुझसे अच्छा था।”

ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) AEW टेलीविजन का एक बड़ा हिस्सा है और कंपनी वास्तव में कई चीजों के लिए उस पर निर्भर है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी उन्हे आगे कैसे बुक करती है।

Leave a comment