WWE से रिलीज हुए एक और NXT स्टार ने AEW में डेब्यू किया।

WWE द्वारा हाल ही में रिलीज़ हुए WWE NXT स्टार ने एक बिल्कुल नए ग्रुप में अपना AEW डेब्यू किया है।

F4WOnline के अनुसार , पूर्व NXT स्टार पार्कर बौड्रेक्स, जिन्हें पहले हारलैंड के नाम से जाना जाता थे और जो अपने डेब्यू के समय ब्रोक लेसनर के जैसे दिखने के कारण भी सुर्खियों में थे, ने अपना AEW डेब्यू किया है।

Boudreaux को उनके पूर्व साथी WWE स्टार Ariya Daivari ने अपने ट्रस्ट बस्टर्स स्टेबल की एक नई जोइनिंग के रूप में पेश किया गया है जिसे उन्होंने टेपिंग के दौरान बनाया था। पूर्व WWE हारलैंड ने अपने इन-रिंग डेब्यू में सर्पेंटिको को हरा दिया।

Image Credit-Aew

पहले टेपिंग में, Daivari, जो अब अरी (Ari) नाम से जाने जाते हैं, ने एक प्रोमो को यह कहते हुए कट किया कि उनका ट्रस्ट फंड अभी अभी हिट हुआ और वह अब पेशेवर रेसलिंग में सबसे अमीर व्यक्ति है।

अरी ने बाद में पूर्व ROH स्टार स्लिम जे को भी इंट्रोड्यूस किया, जिन्होंने आज के टेपिंग के दौरान AEW में अपना डेब्यू किया है।

पार्कर बौड्रॉक्स को इसी साल 1 मई को WWE से रिलीज कर दिया गया था। फरवरी 2021 में कंपनी के साथ अनुबंध में आने के बाद, उन्होंने 2021 अक्टूबर में ही अपनी शुरुआत की और हारलैंड नाम के तहत जो गेसी के साथ खुद को जोड़ लिया था।

अपनी रिलीज़ के बाद, बोउड्रेक्स MLW के 40-मैन बैटल रायट मैच में दिखाई दिए।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सभी लेटेस्ट एंटरटेनमेंट खबरों से अपडेट रहें, WrestleKeeda.com को अपने Google डिस्कवर फ़ीड में जोड़ें और हमें FaceBook पर फ़ॉलो करें !

Leave a comment