रक्षाबंधन Day 3 पहला शनिवार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अर्ली एस्टीमेट्स।

सुपरस्टार अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के कलेक्शन में पहले शनिवार को शुक्रवार की तुलना में अच्छी उछाल देखने को मिली है। इसके आंकड़ों में कुछ वृद्धि जरूर हुई है लेकिन वह बहुत मामूली है, क्योंकि दूसरे दिन भी बहुत कम कलेक्शन हुआ था जो इसके शनिवार के उछाल पर सवाल उठाती है।

फिल्म का शनिवार को शुरुआती अनुमानित कलेक्शन लगभग 7 करोड़ net होने का अनुमान है। हालांकि आज इससे कहीं अधिक वृद्धि की संभावना थी, लेकिन फिल्म को न्यूनतम संग्रह के साथ प्रीमियम मल्टीप्लेक्स में कोई दर्शक नहीं मिला।

फिल्म गुजरात और सौराष्ट्र के कुछ सेंटर्स में जरूर अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन बस यही तक सीमित है।

रक्षा बंधन ने अपने साथ रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा की तरह ही पहले तीन दिनों में बहुत कम कलेक्शन दर्ज किया है, लेकिन लाल सिंह चड्ढा ने आज रक्षा बंधन की तुलना में बेहतर उछाल दिखाया है।

पहले शनिवार के कलेक्शन के साथ रक्षा बंधन का कुल कलेक्शन अब 23 करोड़ Net हो गया है। आगे अगले दो दिन बहुत बड़े राष्ट्रीय अवकाश हैं, इसलिए फिल्म को सम्मानजनक लाइफटाइम कलेक्शन करने के लिए इन दो दिनों में बड़ा कलेक्शन करना होगा।

फिल्म रक्षाबंधन आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और केप ऑफ गुड फिल्म्स और कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। रक्षा बंधन में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म रक्षाबंधन बजट:

फिल्म रक्षा बंधन 115 करोड़ रुपये के कुल बजट पर बनायी गई है।

अक्षय कुमार की सैलरी जो सामान्यतः 100 करोड़ की सीमा में रहती है, इस बार अपने वेतन का 50% एडवांस और शेष बजट को कम करने वाले प्रॉफिट के बंटवारे के रूप में लाभ में हिस्सा करने के लिए चला गया है।

रक्षाबंधन हिट और फ्लॉप:

यह फिल्म अगर बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर जाती है तो यह एक क्लीन हिट कही जाएगी।

Leave a Comment