रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) फिन बैलर (Finn Balor) के साथ मैच चाहते है।

फिन बैलर (Finn Balor) 2 बार के पूर्व NXT चैंपियन रह चुके हैं और 2019 में NXT में वापसी के बाद से उन्होंने कई हाई प्रोफाइल मैचों में भाग लिया है।

इससे पहले फिन बैलर (Finn Balor) ने कुछ वर्षों तक मेन रोस्टर में रेसलिंग की थी, जहाँ उनका अच्छी तरह से उपयोग नहीं किया गया था। फिर से मेन रोस्टर में वापसी के बाद ऐसा लगता है कि रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) उनके साथ एक फ्यूड में शामिल होना चाहते हैं।

NXT में एक बेहद सफल दूसरे रन के बाद, फिन बैलर (Finn Balor) ने अगस्त में फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में वापसी की थी। मेन रोस्टर में भी आने के बाद से WWE उन्हें हाई प्रोफाइल मैच में ही बुक कर रही है। बैलर ने आते ही रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दो बार चुनौती दी लेकिन दोनों मौकों पर वह जीतने में असमर्थ रहे।

फिन बैलर (Finn Balor) को इस महीने की शुरुआत में WWE ड्राफ्ट 2021 के हिस्से के रूप में मंडे नाइट रॉ में ड्राफ्ट कर दिया गया था। उन्होंने RAW में ड्राफ्ट होने के बाद एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिन्स को भी एक संदेश भेजा था ।

फिन बैलर (Finn Balor) के Raw में आने के बाद रे मिस्टेरिओ भी उनमें काफी ध्यान दे रहे है और लगता है वह बैलर के साथ एक मैच करना चाहते है।

ब्लीचर रिपोर्ट के साथ बात करते हुए रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने फिन बैलर (Finn Balor) की और ध्यान खींचा। 619 ने तब खुलासा किया कि वह भविष्य में फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ मैच करना पसंद करेंगे।

“तुमने मेरे मुंह से नाम निकाल लिया। “मैंने पहले भी यह कहा है: फिन बैलर निश्चित रूप से एक ऐसा व्यक्ति है जिसके साथ मैं रिंग में कदम रखना पसंद करूँगा और उसके साथ एक फ़्यूड करना पसंद करूंगा। मुझे लगता है कि उसके पास एक अविश्वसनीय प्रतिभा है, और मुझे लगता है कि हमारी शैली आपस मे भिड़ने को तैयार है और हम निश्चित रूप से [प्रशंसकों] के याद रखने लायक कुछ खास करेंगे।

फिन बैलर (Finn Balor) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने WWE में कई मौकों पर रिंग शेयर की है, लेकिन एक-दूसरे के खिलाफ कभी नहीं लड़े है। उन्होंने इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में लैडर मैच में भी हिस्सा लिया था। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि भविष्य में फिन बैलर (Finn Balor) और मिस्टीरियो के बीच कोई स्टोरीलाइन होती है या नहीं।

Leave a comment