WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग के अनुसार सीएम पंक (CM Punk) एक अच्छे इंसान नही है।

सीएम पंक (CM Punk) ने 2014 में रॉयल रंबल के बाद कंपनी से निराश होने के बाद WWE से नाता तोड़ लिया था, जिसके बाद उन्होंने प्रो रेसलिंग से ही नाता तोड़ लिया था। पंक ने उस समय कई मौकों पर यह स्पष्ट कर दिया था कि वह फिर कभी रेसलिंग नहीं करना चाहते। पर फिर उन्होंने जब AEW में डेब्यू किया तो सब कुछ बदल गया।

सीएम पंक (CM Punk) पिछले महीने एडम पेज पर एक शूट प्रोमो कट करने के बाद से ही विवाद का विषय बने हुए हैं। उसके बाद से उसके लिए चीजें बद से बदतर होती गईं। वास्तव में फिलहाल उन्हें AEW से निकाल दिए जाने की भी संभावना है।

ओह यू डोंट नो पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर बोलते हुए , WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग ने सीएम पंक (CM Punk) के साथ काम करने के अपने समय के बारे में बात की। डॉग ने कहा कि उनका मानना है कि पंक एक अच्छे इंसान नहीं हैं।

“वह एक अच्छा इंसान नहीं है। वह अच्छा नहीं है। मुझें नहीं पता। अगर आप किसी के साथ इतने लंबे समय से दोस्त हैं और अचानक आप पर किसी चीज़ को लेकर मुकदमा चल रहा है और आप उस विषय पर बात नहीं करते हैं, तो मुझे यह समझ में नहीं आता। मेरे लिए यह अजीब नही है, यह तब था जब हम वास्तव में हमारे 2014 के रन के दौरान उसके साथ काम कर रहे थे और मेरे और बिली के प्रति उनके रवैये को देख कर मुझे ऐसा लगा। हम उस समय हॉल ऑफ फेमर्स नहीं थे, लेकिन हम निश्चित रूप से अपने रास्ते पर थे, और हम द न्यू एज आउटलॉ थे। कम से कम हम वहाँ तब तक रहे जब तक वह था, और उसने हमें कोई सम्मान नहीं दिखाया। उसने हमरा केवल अनादर किया।मुझे समझ नही आता की जब मैं आपको सम्मान दे रहा हूं तो तुम मुझे सम्मान क्यों नहीं दे रहे हो?”

"लेकिन सच्चाई यह है कि, यार, सम्मान एक दोतरफा रास्ता है, और यदि आप इसे नहीं देते हैं, तो आप निश्चित रूप से इसे प्राप्त नहीं कर रहे हैं, मुझसे तो बिलकुल नहीं। आपको उस पर मेरे और बिली के साथ एक शॉट मिला। उन्होंने हमसे नेगेटिव बात की। अगर मेरे पास वहां नौकरी नहीं होती, जैसे कि अगर मुझे नई नौकरी नहीं मिली होती, तो शायद मैं उससे लड़ता। मुझे अपेक्षाकृत विश्वास है कि मैं टॉप पर आ जाता और यह उनके प्रशिक्षण से पहले था। यह उनके कराटे प्रशिक्षण से पहले था। ”

बहुत सारे लोग चाहते हैं कि AEW ऑल आउट में बैकस्टेज विवाद के बाद सीएम पंक (CM Punk) को भी निकाल दिया जाए। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि सीएम पंक (CM Punk) का क्या होता है।

Leave a Comment