Ryback ने अपने रिटर्न रेसलिंग मैच के लिए गोल्डबर्ग को दी चुनौती कहा आइए में आपको रिटायर करता हूं।

Ryback vs. Goldberg: WWE लीजेंड गोल्डबर्ग WWE इतिहास के सबसे महान और लोकप्रिय रेसलर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में द बीस्ट ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar), Bobby Lashley और क्रिस जैरिको (Chris Jericho) जैसे कई महान रेसलर्स को हराया है।

Image credit -WWE

वर्तमान में Goldberg रेसलिंग में अपने फाइनल रन में पार्ट टाइम रेसलिंग कर रहे है और उन्हें WWE के ही एक पूर्व भुला दिए गए मॉन्स्टर रेसलर रायबैक (Ryback) ने उनके रिटायरमेंट मैच के लिए चुनौती दी है।

रायबैक (Ryback) ने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें जल्द ही रेसलिंग में रिटर्न की अनुमति मिल जाएगी और वो गोल्डबर्ग को उनका रिटायरमेंट मैच देना चाहते है। रायबैक को साल 2016 में WWE ने रिलीज़ कर दिया था। Rayback ने ट्वीट करते हुए लिखा:

"मुझे बहुत जल्द रेसलिंग में वापसी करने की अनुमति मिल जाएगी। मैं रिंग में अपनी वापसी कर गोल्डबर्ग से भिड़ना चाहता हूं, जो उनका रिटायरमेंट मैच भी होगा।"

WWE में RYBACK ने अपनी शुरुवात बहुत ही दमदार और खतरनाक रेसलर के रूप में को थी, साल 2015 में उन्होंने IC चैंपियशिप भी जीती थी। पर बाद में उनके WWE के साथ रिश्ते खराब हो गए और WWE ने उन्हे रिलीज कर दिया।

दूसरी तरफ Goldberg ने भी हाल ही में WWE की खुलेआम आलोचना की थी क्योंकि WWE ने उनसे रिटायरमेंट मैच का वादा किया गया था, जो उन्हें अभी तक पूरा नहीं किया गया है।

Goldberg रेसलिंग इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है और Ryback भी एक समय में दर्शकों के पसंदीदा रहे है परंतु वह पिछले काफी सालो से रेसलिंग से दूर है परंतु अब अगर गोल्डबर्ग उनका ये चैलेंज स्वीकारते है तो Ryback को अपने रिटर्न मैच एक बड़ा पॉप मिल सकता है।

Leave a Comment