शजैम फ्यूरी ऑफ द गॉड्स का ट्रेलर कॉमिक-कॉन 2022 में रिलीज़ हुआ।

DC यूनिवर्स के ‘शजैम‘ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर फ्यूरी ऑफ द गॉड्स का हाल ही में कॉमिक-कॉन 2022 में अनावरण किया गया। कॉमिक कॉन वर्तमान में सैन डिएगो में चल रहा है।

Image Credit- Warner Brothers, DC

वार्नर ब्रदर्स आगामी DC फिल्म शजैम में बिली बैट्सन की साहसिक यात्रा के साथ एक बार फिर से प्रशंसकों को रोमांचकारी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं। शजैम का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर फ्यूरी ऑफ द गॉड्स को हाल ही में हुए कॉमिक-कॉन 2022 में अनावरण किया गया था DC एक्सटेंडेड यूनिवर्स में आने वाली यह फिल्म 2019 की फिल्म शजैम की अगली कड़ी के रूप में काम करेगी।

शजैम! फ्यूरी ऑफ द गॉड्स के ट्रेलर की खास बातें:

फिल्म की कहानी एक टीनएज बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ‘शजैम‘ शब्द कहकर सुपरहीरो बन जाता है। आशेर एंजेल ने सुपरहीरो के बच्चे का किरदार निभाया है।

ट्रेलर की शुरुआत सुपरहीरो बिली बैट्सन के साथ होती है जो एक सुपरहीरो के रूप में अपनी क्षमता पर सवाल उठाते हुए दिखाई देता हैं और अपने आप को एक्वा मैन और बैट मैन से कंपेयर करता हैं।

इसके अलावा ट्रेलर में लेवी को टाइटलर नायक के रूप में भी देखा जा सकता है, जो भगवान एटलस की खलनायक बेटी हेलेन मिरेन के हेस्पेरा के साथ भिड़ते हुए दिखाई देता है। जबकि, लियू को कालिप्सो के रूप में देखा जा सकता है जो हेस्पेरा की दुष्ट बहन है।

कुल मिलाकर, ज़ीउस की शक्ति, हरक्यूलिस की ताकत, सुलैमान की बुद्धि, बुध की गति और अकिलीज़ के साहस के साथ, शजैम को दूसरे आउटिंग में सबसे शक्तिशाली सुपरहीरो के रूप में सुरक्षित रूप से स्थापित किया जाने का प्रयास किया गया है।

फ़िल्म के ट्रेलर को आप नीचे देख सकते है:

Credit-warner Brothers (Youtube)

Leave a comment