Sting द ग्रेट मुटा (The Great Muta) के रिटायरमेंट मैच में रेसलिंग करते नजर आएंगे।

रेसलिंग लीजेंड स्टिंग (Sting) ने दिसंबर 2020 में AEW में डेब्यू करके पूरे रेसलिंग जगत को चौंका दिया था। तब से, उन्हें AEW TV पर बहुत अधिक दिखाया गया है, उन्हे डार्बी एलिन के साथ टीमअप में दिखाया जा रहा है। उन्होंने AEW के लिए अपनी शुरुआत के बाद से कई फैंस को प्रभावित किया है और अब वह जल्द ही एक बड़े मैच में रेसलिंग करते नजर आएंगे।

Image Credit- AEW

60 से अधिक उम्र के होने के बावजूद भी स्टिंग (Sting) अभी भी अप्रत्याशित रूप से हाई लेवल की रेसलिंग कर रहे है, और इसने निश्चित रूप से उनके फैंस और सभी प्रो रेसलर्स को प्रभावित किया है। स्टिंग ने कोरोना काल में कई प्री रिकॉर्डेड सिनेमाई मैचों में भी हिस्सा लिया था।

AEW रैम्पेज: ग्रैंड स्लैम के दौरान, द ग्रेट मुटा (The Great Muta) ने जूलिया हार्ट के हस्तक्षेप के बाद स्टिंग और डार्बी एलिन Vs हाउस ऑफ़ ब्लैक No DQ मैच में स्टिंग की मदद की थी।

हाल ही में प्रो रेसलिंग प्रमोशन NOAH ने घोषणा की है कि स्टिंग (Sting) मुटा के फाइनल बाय-बाय रिटायरमेंट मैच में मुटा के साथ मिलकर मैच लड़ेंगे, इस इवेंट में द ग्रेट मुटा (The Great Muta) के परसोना में केजी मुतोह (Keiji Mutoh) का फाइनल मैच होगा।

Image Credit- The great Muta

NOAH ने अपने अनाउंसमेंट में कहा,

“हमें ग्रेट मुटा फाइनल” BYE-BYE “इवेंट में AEW सुपरस्टार और इंटरनेशनल प्रो रेसलिंग लीजेंड स्टिंग की भागीदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो रविवार, 22 जनवरी, 2023 को योकोहामा में आयोजित किया जाएगा।”

“यह द ग्रेट मुटा (The Great Muta) ही थे जो इस हफ्ते AEW रैम्पेज: ग्रैंड स्लैम में स्टिंग को बचाने आये थे। इस ही घटना ने उन्हें योकोहामा एरिना इवेंट में स्टिंग के साथ एक टैग टीम मैच करने के लिए प्रेरित किया।”

स्टिंग और मुटा कई दशक पहले 80 के दशक के अंत में WCW मे एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी होने के साथ-साथ टैग टीम पार्टनर भी थे। यह देखना होगा कि The Great Muta का रिटायरमेंट मैच कैसा होता है।

Leave a Comment