पूर्व WWE चैंपियन द ग्रेट खली ने टोल कर्मचारी को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।

पूर्व WWE चैंपियन द ग्रेट खली (The Great khali) कथित तौर पर एक टोल प्लाजा के कर्मचारी को थप्पड़ मारने के बाद विवादों में आ गए है और उनका एक वीडियो अब विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है।

हालांकि, इस वीडियो के जवाब में द ग्रेट खली (The Great khali) ने भी एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि वास्तव में वहाँ क्या हुआ था और दावा किया कि वहाँ उनके साथ कैसे दुर्व्यवहार हुआ।

हाल ही में एक ट्विटर यूजर द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें एक कर्मचारी द्वारा थप्पड़ मारने का आरोप लगाने के बाद द ग्रेट खली (The Great khali) को टोल प्लाजा के कर्मचारियों द्वारा घेर लिया गया था।

कथित तौर पर, यह घटना तब हुई जब पूर्व WWE चैंपियन जालंधर से करनाल की यात्रा कर रहे थे और पंजाब के फिल्लौर इलाके के पास लाडोवाल टोल प्लाजा पर यह घटना हुई।

Twitter पर शेयर किए गए वीडियो के अनुसार, द ग्रेट खली (The Great khali) और टोल प्लाजा के कर्मचारियों को एक स्टाफ सदस्य द्वारा दावा किए जाने के बाद कि रेसलर ने उन्हें थप्पड़ मारा, बहस करते हुए देखा जा सकता है।

टोल प्लाजा स्टाफ ने उनकी कार के आगे बैरिकेड्स भी लगा दिए ताकि वे हिल न सकें। क्लिप में, एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तुमने लड़के पर हाथ क्यों उठाया? यहाँ तुमने उसे थप्पड़ मारा। तुमने उसे थप्पड़ क्यों मारा? आपसे एक आईडी कार्ड मांगा गया था, आईडी कार्ड दिखाओ। पहचान पत्र दिखाओ।” इसका जवाब देते हुए खली ने कहा, ”मेरे पास आईडी कार्ड नहीं है.”

स्थिति को काबू में करने के लिए, पुलिस को हस्तक्षेप करते हुए भी देखा जा सकता है, जबकि बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और टोल प्लाजा के स्टाफ अपनी बात बता रहे थे। दूसरी ओर, टोल कर्मचारी उनके चलने की शैली के लिए उनका मज़ाक उड़ाते हुए दिखाई देते हैं और यहां तक कि उन्हें कथित तौर पर बंदर भी कहते हैं।

बाद में, द ग्रेट खली (The Great khali) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस घटना के बारे में बात की, उन्होंने लिखा, “करनाल जाते समय, फिल्लौर के टोल टैक्स कर्मचारी ने मेरी कार रोक दी और सेल्फी के लिए दुर्व्यवहार किया। जब मैंने सेल्फी लेने से इनकार किया, तो उन्होंने बेरहमी से नस्लवादी टिप्पणियां भी कीं और अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।

Leave a comment