The Rock का WWE रिटर्न लगभग तय है।

द रॉक ड्वेन जॉनसन वर्तमान में हॉलीवुड का एक बड़ा नाम है लेकिन उन्हे सबसे पहले WWE से ही शोहरत हासिल हुई थी। रॉक (The Rock) अभी हॉलीवुड की फिल्मों में काफी व्यस्त हैं परंतु उनकी पूर्व कंपनी WWE में उनकी वापसी पर काम चल रहा है।

वर्तमान में रोमन रेंस अंडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और पिछले दो सालों से अपराजेय रहे हैं। रेंस को लंबे समय wwe के बड़े बड़े नाम नहीं रोक पा रहे है इसलिए फैंस अब यह सोच रहे हैं कि रैसलमेनिया में रोमन रेंस और द रॉक कब एक-दूसरे से भिड़ेंगे।

बहुत से लोग मानते हैं कि दो शीर्ष सितारों के बीच एक मैच रेसलमेनिया के इतिहास में सबसे महान मैचों में से एक बन जाएगा। तमाम प्रचार के बावजूद, मैच अभी भी जल्द नहीं हो रहा है।

रोमन रेंस ने WWE लाइव इवेंट के दौरान द रॉक को भी एड्रेस किया था। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टज़र के अनुसार , WWE की वर्तमान योजना द रॉक Vs रोमन रेंस के लिए रैसलमेनिया 39 को हेडलाइन करने की है।

“यह योजना है। यह इस साल (रैसलमेनिया 39) के लिए 100% प्लान है। लेकिन विचार यह है कि अगर रॉक ऐसा करने को तैयार है तो यह योजना है।

“हम अभी भी उस इवेंट से महीने, महीने दूर हैं। इतने सारे मौके और इस तरह की कई चीजें सामने आ सकती हैं जो रैसलमेनिया से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।”

इन सब रिपोर्ट से ऐसा प्रतीत होता है की द रॉक रैसलमेनिया 39 के लिए 100% लॉक है, इसलिए कैलिफोर्निया के प्रशंसक एक अविश्वसनीय शो के लिए तैयार रहे। अब देखना यह होगा कि WWE इन दोनों के बीच फ्यूड को कब बुक करेगी।

Leave a Comment