टोनी खान के अनुसार एडम पेज Vs ब्रायन डेनियलसन मैच मास्टरपीस था।

ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) पेशेवर रेसलिंग की दुनिया में एक जाना माना नाम है । उन्होंने WWE में अपनी जगह बनाने से पहले दुनिया भर में विभिन्न प्रो रेसलिंग प्रमोशन में अपने नाम का परचम फैला चुके है अब फिलहाल वह AEW में अपना जौहर दिखा रहे है AEW के CEO टोनी खान ब्रायन डेनियलसन Vs एडम पेज मैच से बहुत प्रभावित है।

AEW डायनामाइट विंटर इज कमिंग में ब्रायन डेनियलसन (BRYAN DANIELSON) ने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एडम पेज (Adam Page) को चुनौती दी थी, जो दो प्रतियोगियों के बीच एक इंस्टेंट क्लासिक मैच से कम नहीं था।

जीत के साथ बाहर आने के लिए दोनों ने अपना सबकुछ झोंक दिया। अंतत: मैच 60 मिनट की समय सीमा ड्रा में समाप्त हुआ, जिसके कारण एडम पेज (Adam Page) ने अपनी AEW वर्ल्ड चैम्पियनशिप को बरकरार रखा।

PWInsider के साथ बात करते हुए , AEW के CEO टोनी खान (Tony Khan) ने ब्रायन डेनियलसन VS एडम पेज के मैच के बारे में बात की। खान ने कहा कि यह मैच एक उत्कृष्ट कृति थी और बताया कि कैसे इसने दोनों के बीच आगामी रीमैच का रास्ता भी बनाया है।

“ठीक है, ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो हम संभावित रूप से उस स्थिति में कर सकते थे। मुझे लगता है कि अनंत संभावनाएं थी, लेकिन हम यही करने जा रहे थे और यह एक उत्कृष्ट कृति थी। मैं उस मैच से बहुत खुश हूं। मैं रोमांचित था कि प्रशंसकों ने इसका आनंद लिया। मैं पूरी तरह से रोमांचित था कि जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, रेटिंग और मैच का चरम और शो के लिए इतनी अच्छी रेटिंग, विशेष रूप से मैच के अंतिम क्वार्टर के लिए।

यह हमारे लिए पूरी तरह से एक बड़ी सफलता थी और अब यह इतने महत्वपूर्ण मंच पर दोबारा मैच के लिए तैयार है। यह हमारे लिए बहुत बड़ी रात है क्योकि हम TBS पर पदार्पण करने जा रहे है। इसलिए अगले कुछ सप्ताह वास्तव में महत्वपूर्ण हैं, और वास्तव में वह मैच कुछ ऐसा था जिसे हमें सही करने की आवश्यकता थी और मुझे लगता है कि हमने निश्चित रूप से किया। लोग उस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

हैंगमैन पेज के लिए सामने आकर चैंपियन के रूप में शानदार शुरुआत करना महत्वपूर्ण था। मुझे लगता है कि लोग सोच रहे थे कि क्या पेज एक मैच का विजेता होगा, इसका उत्तर नहीं है, लेकिन वह अब वापस जाकर उसी प्रतिद्वंद्वी से रेसलिंग लड़ने जा रहा है और मैंने कहा, ‘क्या होने जा रहा है?’

एक घंटे के मुकाबले के बाद, मुझे नहीं लगता कि किसी को पता है कि क्या उम्मीद करनी है, ठीक वैसा ही जैसा हम चाहते हैं। मुझे लगता है कि यह बिल्कुल सही परिणाम था और यह मानते हुए कि दोनों पुरुष 60 मिनट तक चलने में सक्षम होंगे और हमें एक शानदार मैच देंगे। और मैंने सोचा कि यह करने के लिए एकदम सही बात थी। अब जब वे इससे गुजर चुके हैं और उन्होंने उस महान मैच को खेला है, तो मुझे लगता है कि इसमें कोई सवाल ही नहीं है कि यह करना सही था या नही।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ब्रायन आने वाले मैच में पेज को हराने में कामयाब हो पाता है या नही यह मैच AEW डायनामाइट के TBS पर डेब्यू शो के तौर पर होगा।

Leave a comment