जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के AEW रिटर्न पर बड़ी अपडेट।

इस साल मार्च में AEW के लिए अपना डेब्यू करने के बाद से जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के साथ कुछ ऐसा हुआ जैसे उन्हे फिर से नया जीवन मिल गया हो, इसलिए जून में उनकी DUI गिरफ्तारी कई मायनों में प्रशंसकों के लिए और भी निराशाजनक थी।

जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने आरोप के लिए “not guilty” (“दोषी नहीं हूं”) याचिका दर्ज की है, और प्री- ट्रायल सुनवाई अक्टूबर में होनी है। कथित तौर पर, हार्डी मादक द्रव्यों के सेवन के दोषी पाए गए है।

नवीनतम रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार , जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के निकट भविष्य में रिहैब सेंटर छोड़ने की उम्मीद है, जो उन्हें रिंग में लौटने की भी अनुमति देगा।

ऑब्जर्वर रिपोर्ट करता है:

जेफ हार्डी के जल्द ही रिहैब से बाहर होने और रिंग में वापस आने की उम्मीद है।

जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के रिटर्न को हाल ही में मैट हार्डी ने अपने “द एक्सट्रीम लाइफ ऑफ मैट हार्डी” पॉडकास्ट पर टीज किया था , जब उन्होंने कहा था कि हम सभी जल्द ही “नए जेफ” को जान पाएंगे।

Image Credit- AEW

मैट ने पॉडकास्ट पर बताया:

"[वार्डलो के साथ टीम बनाना] बहुत अच्छा लगता है। मैं काफी उत्साहित हूं। हम उस बिंदु के करीब पहुंच रहे हैं जहां हम नए जेफ से मिलने वाले हैं और हम उसके भविष्य का पता लगाते हैं और देखते है वह क्या करता है। मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे लगता है कि उसकी मानसिकता जैसी है - वह जानता है कि उसे कुछ बदलाव करने की जरूरत हैं और जो सही है वह करना है। मुझे लगता है कि वह उस पॉइंट पर है जहां वह इस बार जाना चाहता है। मैं उसे वापस पाने के लिए उत्साहित हूं और मुझे लगता है कि यह बहुत अद्भुत होगा। यह बहुत मजेदार होगा।"

हर कोई यही उम्मीद लगाए बैठा है कि अगली बार जब जैफ हार्डी (Jeff Hardy) अपना इन रिंग रिटर्न करेंगे, तो वह कुछ धमाके के साथ ही लोटेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *