WWE के इस हिंदुस्तानी रेसलर पर टूटा दुखो का पहाड़, हुआ पिता का निधन।

WWE के हिंदुस्तानी रेसलर वीर महान ने पिछले साल मंडे नाइट रॉ में अपना डेब्यू किया था, और मैन रोस्टर पर आते ही उन्होंने लीजेंड्री रे और उनके बेटे डॉमिनिक मिस्टेरियो को काफी परेशान किया था।

ट्रिपल एच के WWE संभालने के बाद, उन्हें कुछ समय के लिए WWE टेलीविजन से हटा दिया गया था। अंततः वे NXT में अपनी वापसी करते दिखे। मगर वह इस हफ्ते NXT से भी बाहर थे और ऐसा लगता है कि इसकी एक दुखद वजह थी।

वीर महान इंडस शेर के हिस्से के रूप में NXT में वापस आए और अपने प्रयास में सफल रहे, और क्रीड ब्रदर्स के खिलाफ एक मैच में जमकर धमाल मचाया। फिर इस हफ्ते की शुरुआत में NXT न्यू ईयर ईविल हुआ, लेकिन वीर महान कहीं नजर नहीं आए।

अब उनकी अनुपस्थिति का कारण सामने आया है, जैसा कि वीर महान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और वहां उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखा, जहां उन्होंने दुनिया को बताया कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं है।

प्रिय बाबूजी,

आपके निधन की खबर सुनकर मेरी आत्मा बहुत पीड़ा से कांप उठी। आपके साथ हर पल मुझे खुशी और लगाव से भर देता था। मैं दुनिया में कहीं भी रहूं, आपकी उपस्थिति मुझे साहस और उत्साह देती है।

पूज्य बाबू जी, आज मैं जो कुछ भी हूँ, आपकी और माँ की शिक्षाओं के कारण हूँ, साथ ही आप दोनों को बड़ी विपत्तियों को पार करते हुए मैने देखा है।

मेरे पास हमेशा आपका आशीर्वाद और शक्ति है, आपकी और मां की याद के साथ, मैं आखिरी सांस तक आपके कदमों पर चलने की कोशिश करूंगा। आपको और मां को मेरा प्यार और सम्मान 🙇🏻‍♂️
ढेर सारा प्यार बाबू जी 🙏🏾

यह निश्चित रूप से बहुत ही दुखद समाचार है। WrestleKeeda इस दुख की घड़ी में वीर महान और उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। फिलहाल यही संभावना है कि WWE टेलीविजन पर वापसी करने में महान को और अधिक समय लगेगा।

Leave a Comment