WWE के पिता विंस मैकमोहन ने एक लैटर जारी करते हुए अपने रिटायरमेंट की घोषणा की।

विंस मैकमोहन (Vince McMahon) द्वारा WWE टैलेंट्स और कर्मचारियों को आज शाम जारी किए गए एक रिटायरमेंट लैटर का खुलासा किया गया है।

विंस ने पहले WWE के माध्यम से अपने रिटायरमेंट की घोषणा करने के लिए एक बयान जारी किया, और फिर एक ट्वीट किया।WWE ने तब स्टेफ़नी मैकमोहन को नई WWE अध्यक्ष और निक खान के साथ Co-CEO घोषित किया। Triple H भी अपने पुराने रोल में लौटे है।

विंस मैकमोहन (Vince McMahon) के पूरे पत्र का खुलासा WWE के एक अंदरूनी सूत्र ने Reddit पर किया था , लेकिन फिर F4Wonline.com ने इसकी पुष्टि की है। पूरा पत्र इस प्रकार है:

सभी WWE सुपरस्टार्स के लिए:

जैसे-जैसे मैं 77 साल का होता जा रहा हूं (OMG क्या मैं वास्तव में इतना बूढ़ा हो गया हूं?), मुझे लगता है कि यह मेरे लिए रिटायर होने का सही समय है। मुझे अपने जुनून, ज्ञान और व्यवसाय के प्यार को आपके साथ साझा करने में बहुत मज़ा आया है। अब आप हर हफ्ते मेरी मुस्कुराते हुए, विनम्र, स्तर-प्रधान, शांत उपस्थिति नहीं देखेंगे।

WWE के प्रति आपका समर्पण यह सुनिश्चित करेगा कि हमारी कंपनी आगे बढ़ती रहेगी और समृद्ध होगी। हमारा संगठन आपके बिना कुछ भी नहीं है। आप WWE के एकमात्र प्राकृतिक संसाधन हैं, जिसे ग्लोबल दर्शकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए चुना गया है।

आप सभी WWE ग्लोबल एम्बेसडर हैं। आप जहां भी जाएं WWE का झंडा साथ रखें। इसे ऊंचा और गौरवान्वित करें। और एक व्यक्ति और एक कलाकार के रूप में आप जो कुछ भी हो सकते हैं, उसके लिए अपना पूरा जोर लगा दे।

एक और बात कहूंगा- मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगा, लेकिन मैं सब पर नजर बनाए रहूंगा। अपने हाथों को ऊपर रखना और हर पल का आनंद लेना याद रखना। वैसे, स्मैकडाउन का प्रसारण आज रात 8 बजे पूर्वी/शाम 7 बजे सेंट्रल फॉक्स पर होगा।

आपका विन्स

यह wwe से सम्बंधित सभी व्यक्तियों का उत्साह बनाये रखने वाला लैटर विंस द्वारा जारी किया गया था।

Leave a comment