WWE Day 1- क्या यह ब्रोक लेसनर Vs बॉबी लैश्ले के ड्रीम मैच की शरुवात है?

WWE Day 1 PPV में अंतिम समय मे कई योजनाएं में बदलाव करना पड़ा। इस PPV में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) से होने वाला था, लेकिन आखिरी समय पर रोमन रेंस के COVID-19 पॉज़िटिव पाए जाने के कारण उन्हें PPV से बाहर होना पड़ा है। वहीं उनके प्रतिद्वंदी लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल होना पड़ा।

इस कारण WWE चैंपियनशिप मैच जिसमे पहले बिग ई को बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना था उस मैच में अब द बीस्ट को भी जोड़ दिया गया था।

इस लास्ट मिनट चेंज से एक वो ड्रीम मैच फैंस के सामने आ गया जिसकी डिमांड फैंस लंबे समय से कर रहे थे। यह फ़्यूड थी लेसनर कि बॉबी लैश्ले के साथ भिड़ंत जिसे लेकर फैंस बहुत उत्साहित थे। हालांकि ये दोनों का सिंगल मैच न होकर फ़ेटल 5 वे मैच था, परन्तु मैच के दौरान दोनों की थोड़ी बहुत भिड़ंत देखने को मिली।

इस मैच को भले ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने जीता हो परन्तु मैच के दौरान बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ब्रोक पर भारी पड़ते नजर आए। मैच के दौरान बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ब्रोक पर दो बार स्पीयर लगाया उन्हें हर्ट लॉक में भी जकड़ा परन्तु लेसनर जवाब में एक भी मूव लैश्ले पर लगाने में सफल नही हो पाए।

हालांकि अंत मे ब्रोक लेसनर (Brock Lesnar) ही रिंग में हँसते हुए नजर आए और मैच खत्म होने के बाद बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ब्रोक को “देख लेंगे” जैसा रिएक्शन देते हुए नजर आए।

Day 1 पर बदली हुई योजना से एक बात तो बहुत अच्छी हुई कि फैंस को जिस मैच को लेकर काफी दिनों से इंतजार था लगता है उस फ़्यूड की शरुवात यहा से हो गई है और वो मैच है ब्रोक लेसनर Vs बॉबी लैश्ले।

2 thoughts on “WWE Day 1- क्या यह ब्रोक लेसनर Vs बॉबी लैश्ले के ड्रीम मैच की शरुवात है?”

Leave a comment