कार्मेला (Carmella) ने अपने MITB गियर की एक झलक शेयर की।

WWE की सबसे टैलेंटेड डिवास में से एक कार्मेला (Carmella) ने WWE में अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है। वर्तमान की रॉ सुपरस्टार ने 2017 में पहली बार विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच जीता था। अब उनका लक्ष्य है कि वह Money In The Bank 2022 में रॉ विमेंस चैंपियन बन जाये।

WWE की सबसे खूबसूरत वीमेन सुपरस्टार्स में से एक कार्मेला (Carmella) ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने नए MITB गियर की एक झलक साझा की। कार्मेला कल रात MGM ग्रैंड गार्डन एरिना के अंदर Raw वोमेन्स खिताब के लिए बियांका बेलेयर को चुनौती देंगी। कार्मेला ने रिया रिप्ले को रिप्लेस किया है जो इस समय ब्रेन इंजरी के कारण बाहर हैं।

इनके अलावा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी भी अपनी पूर्व बेस्ट फ्रेंड नताल्या के खिलाफ अपना खिताब दांव पर लगाएंगी। दोनो स्टार्स सोशल मीडिया पर भी इस लड़ाई को लड़ रही है, राउज़ी ने नैटी की बहन जेनी को भी झगड़े में खींच लिया है।

इस साल के वीमेन डिवीज़न के MITB लैडर मैच में लेसी इवांस, लिव मॉर्गन, असुका, एलेक्सा ब्लिस, रक़ील रॉड्रिक्ज़, शॉटज़ी और बैकी लिंच भाग ले रही है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सभी नवीनतम Entertainment News से हिंदी भाषा मे अपडेट रहें तो WrestleKeeda.com को अपने Google डिस्कवर फ़ीड में जोड़ें और हमें Facebook पर फ़ॉलो करें !

Leave a comment