यह खतरनाक रेसलर होगा रोमन रेंस का अगला चैलेंजर, अपनी पिछली हार का बदला लेने के लिए छुटाएगा रोमन रेंस के पसीने।

द अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस WWE में लास्ट 2 साल से अविश्वसनीय रूप से प्रभावी रहे हैं । हेड ऑफ द टेबल ने अपने रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को पार करते हुए अब तक अपना शासन कायम कर रख रहा है।

हाल ही में हुए WWE के प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल में ड्रू मैकइनटायर को हराते हुए अपना जलवा बरकरार रखा है, और अब चर्चा का विषय यह है की रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंद्वी कोन होंगा और इस रेस में फिलहाल सबसे आगे केविन ओवंस है।

Image Credit-WWE

ट्राइबल चीफ ने अब तक रे मिस्टीरियो, ब्रायन डेनियलसन, एज, सिजाईरो, गोल्डबर्ग,केविन ओवंस, ब्रॉक लेसनर और कई अन्य बड़े सितारों को हराया है। हालांकि, रोमन रेंस के लगातार एक ही तरह से चैंपियन बनने से अब फैंस थक चुके हैं।

इस हफ्ते के रॉ टॉक के दौरान बोलते हुए, केविन ओवंस ने स्पष्ट किया कि उनका रोमन रेंस के साथ काम अभी समाप्त नहीं हुआ है और वह उनके साथ फ्यूड करने के लिए फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में जाएंगे।

“मेरा लक्ष्य वही है जैसा मैंने कुछ हफ्ते पहले कहा था: मैं फिर से WWE में चैंपियन बनना चाहता हूं। ऐसे बहुत सारे खिताब हैं जिनके लिए मैं निशाने लगाना चाहता हूं। मैं उन सभी पर निशाना लगा रहा हूं। अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारो, लेकिन आप आमतौर पर रॉ पर नहीं होते हैं, ठीक है, क्या आप इस हफ्ते स्मैकडाउन में आने वाले हैं? यदि आप रोमन रेंस को देखते हैं, तो क्या आप मुझ पर कोई उपकार कर सकते हैं? क्या आप उसे याद दिला सकते हैं कि उसका कुछ मुझ पर बकाया है? आपको समझी? मैं आपका आभारी रहूंगा।”

रोमन रेंस के आने वाले इवेंट एक्सट्रीम रूल्स में रैसलिंग करने की उम्मीद नहीं है, इसलिए संभावना है कि केविन ओवंस सर्वाइवर सीरीज़ या WWE क्राउन ज्वेल में द ट्राइबल चीफ के साथ फ्यूड करेंगे। आने वाला समय ही बताएगा की क्या KO रोमन रेंस से उनके बेल्ट छीन पाएंगे या नहीं।

Video Credit- WWE

Leave a Comment