2023 के मध्य तक WWE अपने आप को बेच सकता है।

यह बात तो सभी को पता है कि “WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है।” विंस मैकमोहन की बोर्ड पावर में वापसी की आधिकारिक घोषणा और कंपनी की संभावित बिक्री के बातो के बीच WWE निश्चित रूप से इन सभी अफवाहों को सच साबित करने में लग रही है। खबर है की वे इस साल के मध्य तक WWE के बिक्री को अंतिम रूप देने के लिए तैयार हैं।

WWE के बैचने की यह सभी खबरे विन्स मैकमोहन के WWE बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में बहाल होने के साथ शुरू हुआ, जिसका मुख्य उद्देश्य WWE को दुनिया के कुछ सबसे बड़े खिलाड़ियों को बेचना था, जो उनकी वापसी का प्रमुख कारण था।

हालांकि, WWE के CO-CEO और अध्यक्ष के रूप में स्टेफ़नी मैकमोहन के इस्तीफे के ठीक बाद, और विन्स मैकमोहन की बाद में कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में वापसी के बाद, रिपोर्ट बताती है कि सऊदी अरब रेसलिंग जगत के इस डायनासोर को खरीदने के लिए सबसे आगे चल रही है।

सऊदी अरब के अलावा UFC की पैरेंट कंपनी, एंडेवर सहित कुछ और खिलाड़ी भी WWE को खरीदने के लिए अभी मैदान में हैं।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान डेव मेल्टजर ने कहा
कि :

WWE  साल के मध्य तक अपने आप को बिकवाना चाहता है। निक खान सोमवार को लॉस एंजेलिस में थे, और उनकी मुलाकात कुछ "हैवी-हिटर" से हुई, जो भविष्य की बिक्री के लिए रास्ता आसान कर सकते थे। खबर के मुताबिक उन बड़े नामों में से दो द वॉल्ट डिज़नी कंपनी के सीईओ, बॉब इगर और ESPN के सीईओ जिमी पिटारो थे।
"वे इसे साल के मध्य तक बेचना चाह रहे हैं। इसके लिए जेपी मॉर्गन उनकी मदद कर रहा है…सऊदी वह होगा जहां वे वास्तव में होंगे…मुझे लगता है कि आप केवल एक प्रमुख लोगों को देखते हैं…जहां तक बात यह है कि वे निजी जाना चाहते हैं…आप जानते हैं कि वह एक होगा…दूसरे वाले हैं सभी सार्वजनिक कंपनियां, एंडेवर भी स्पष्ट रूप से इस रेस में है…और आप जानते हैं…वह वहाँ होगा…किसी बिंदु पर एक निर्णय लिया जाएगा और…आप जानते हैं कि निश्चित रूप से अभी स्तिथि साफ नहीं है…सऊदी अरब की कहानी के लिए भी स्तिथि साफ नहीं है, लेकिन यह जल्दी है…यह कहना अभी  बहुत जल्दी है की यह डील अंतिम रूप से किसकी झोली में गिरेगी। ”

ऐसा लगता है कि अन्य व्यावसायिक दिग्गज WWE को खरीदने पर विचार कर रहे हैं, और विंस मैकमोहन सभी ऑप्शन पर अपनी नजर बनाए रखेंगे।

हालांकि, सऊदी अरब के साथ अपने पिछले संबंधों को ध्यान में रखते हुए, रचनात्मक नियंत्रण हासिल करने और WWE को एक निजी इकाई बनाने के अपने एजेंडे के साथ, विन्स मैकमोहन के पास सउदी समेत कुछ और भी दिलचस्प विकल्प हैं।

Leave a Comment