WWE का बड़ा फैसला: 2025 रॉयल रंबल इंडियाना में होगा!

प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में WWE का दबदबा लगातार बढ़ता जा रहा है। कंपनी लगातार नए-नए इवेंट्स आयोजित कर रही है और बड़े-बड़े डील साइन कर रही है।

इसी कड़ी में WWE ने इंडियाना स्पोर्ट्स कॉर्प के साथ मिलकर एक बहु-इवेंट करार करने की योजना बनाई है। इस करार में सबसे खास बात ये है कि अगले साल होने वाले Royal Rumble 2025 का आयोजन स्थान भी शामिल है।

रैसलिंग न्यूज़ वेबसाइट WrestleVotes की एक रिपोर्ट के अनुसार, WWE और इंडियाना स्पोर्ट्स कॉर्प दोनो जल्द ही एक बहु-इवेंट करार को अंतिम रूप देने वाले हैं।

दोनो कंपनी की ये साझेदारी 1 फरवरी, 2025 को लुकास ऑयल स्टेडियम में होने वाले Royal Rumble 2025 के साथ शुरू होगी।

इस अनुबंध में भविष्य के WrestleMania और SummerSlam इवेंट्स को भी शामिल किए जाने की संभावना है, दोनों का आयोजन संभवत: लुकास ऑयल स्टेडियम में ही होगा।

ये कदम WWE की इस रणनीति को दर्शाता है कि वह बड़े आयोजनों को प्रमुख स्थानों पर ही कराए, जिससे अधिक से अधिक फैंस जुड़ सकें और शानदार आयोजन हो सके।

Wrestlevolts की इस रिपोर्ट में बताया गया है कि,

“WWE और इंडियाना स्पोर्ट्स कॉर्प एक कॉन्ट्रैक्ट को अंतिम रूप देने के करीब हैं, जिसकी शुरुआत 2025 रॉयल रंबल से होगी। ये रॉयल रंबल 1 फरवरी, 2025 को लुकास ऑयल स्टेडियम में होगा। इसके अलावा, इस करार में भविष्य के WrestleMania और SummerSlam को शामिल किए जाने की संभावना है, दोनों का आयोजन लुकास ऑयल स्टेडियम में ही किया जा सकता है।”

हालांकि, WWE का सऊदी अरब के साथ एक बड़ा करार पहले से ही है, जिसके तहत 2025 के बाद भी रॉयल रंबल का आयोजन वहां हो सकता है, लेकिन इंडियाना स्पोर्ट्स कॉर्प के साथ ये साझेदारी अमेरिकी बाजार में WWE के विस्तार को दर्शाता है।

27 जनवरी को हुए Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट ने काफी धूम मचाई थी और उम्मीद है कि 2025 में होने वाला Royal Rumble हर मामले में उससे भी बेहतर होगा।

फैंस इस करार को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिससे भविष्य में कई यादगार इवेंट देखने को मिलेंगे और प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में WWE का दबदबा और भी मजबूत होगा।

आप इस बहु-इवेंट करार और 2025 रॉयल रंबल को लुकास ऑयल स्टेडियम में कराने के फैसले पर क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *