WWE SUMMERSLAM- देखिए रोमन रेंस और ब्रोक लेसनर में से कोन जीतने के लिए फेवरेट है।

WWE समरस्लैम 30 जुलाई को नैशविले, टेनेसी के निसान स्टेडियम में होने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि यह इवेंट उसी वीकेंड में और शहर में होगा जब स्टारकास्ट वी में रिक फ्लेयर का फाइनल मैच होगा।

WWE समरस्लैम एकदम नजदीक है, और इस बड़े आयोजन के लिए मैच पहले से ही निर्धारित हैं। बेशक, WWE रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच को हर फ़्यूड से ऊपर दिखाने की कोशिश कर रहा है।

इस हाइपड मैच के कुछ अर्ली बैटिंग ऑड्स सामने आ गए है और इन ऑड्स में रोमन रेंस (Roman Reigns) साफ तौर पर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से जीतते हुए नजर आ रहे है, लेसनर पर हावी होते हुए दिख रहे है।

बेटऑनलाइन के अनुसार , रेंस अपने लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में लैसनर के खिलाफ टाइटल रिटेन करने के पक्षधर में हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं है, क्योकि अभी WWE रोमन रेंस (Roman Reigns) को “सर्वकालिक महान यूनिवर्सल चैंपियन” बनाने पर जोर दे रही है।

इसके अलावा लिव मॉर्गन रोंडा राउजी के खिलाफ अपनी नई जीती गई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को बरकरार रखने के पक्ष में हैं। मॉर्गन मनी इन द बैंक में नई चैंपियन बनी थी। राउजी ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान मॉर्गन को चेतावनी दी थी कि चैंपियनशिप का बचाव करना इसे जीतने से ज्यादा कठिन होगा।

Leave a comment